For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड पर राज, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन!

    |

    प्रियंका चोपड़ा ने अब धीरे धीरे हॉलीवुड में भी अपने कदम एकदम जमा लिए हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा को इस साल अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ऑस्कर नॉमिनेशन भी मिल सकता है। ऐसा हॉलीवुड की वैराईटी मैगज़ीन की prediction लिस्ट कहती है।

    इस लिस्ट में प्रियंका का नाम काफी ऊपर है। उनके साथ मेरिल स्ट्रीप, हान येनरी, क्रिस्टीन स्कॉट थॉमस और ओलीविया कोलमैन जैसी हीरोइनें के नाम शामिल है।

    प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर 2019 दिसंबर में पूरी हो चुकी थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव भी नज़र आएंगे। दिलचस्प ये है कि ये फिल्म अभी तक रिलीज़ भी नहीं हुई है।

    अरविंद अडिगा की नॉवेल The White Tiger पर आधारित इस फिल्म में प्रियंका बिल्कुल ही अलग अवतार में दिखाई देंगी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। गौरतलब है कि बीते 10 सालों में प्रियंका चोपड़ा ने ग्लोबल स्टार का दर्जा कमाया है।

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    जब प्रियंका ने आज से 20 साल पहले, मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा था तब किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन ये लड़की हॉलीवुड पर भी राज करेगी।

    बोल्ड दस्तक

    बोल्ड दस्तक

    प्रियंका ने हॉलीवुड में दस्तक ही बड़े बोल्ड अंदाज़ में दी थीं। उनका पहला अंग्रेज़ी गाना इन माई सिटी चार्टबस्टर था और लोगों को बेहद पसंद आया था।

    रूकी नहीं रफ्तार

    रूकी नहीं रफ्तार

    प्रियंका तेज़ रफ्तार से हॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ती गईं। एबीसी चैनल ने उन्हें क्वांटिको ऑफर किया जिसके दो सीज़न निकाले गए और प्रियंका चोपड़ा रातों रात हॉलीवुड पर राज करने लगीं।

    अवार्ड्स की भरमार

    अवार्ड्स की भरमार

    क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को ढेरों अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। ये सीरीज़ टीवी की बेहतरीन सीरीज़ में से एक मानी गई।

    पहली फिल्म

    पहली फिल्म

    प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म थी बेवॉच। हालांकि फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा सा था। लेकिन इसके लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

    दूसरा सिंगल

    दूसरा सिंगल

    प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर सिंगर पिटबुल के साथ मिलकर एक्ज़ॉटिक नाम का सिंगल निकाला जो कई देशों के चार्टबस्टर लिस्ट में शामिल हुआ।

    निक से मुलाकात

    निक से मुलाकात

    इतनी उपलब्धियों के बाद, प्रियंका को ज़िंदगी में सच्चा प्यार भी हॉलीवुड में ही मिला। निक जोनस ने उन्हें क्वांटिको में देखने के बाद उनके साथ डेट पर जाने के लिए उन्हें अप्रोच किया।

    जारी है सफर

    जारी है सफर

    शादी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा का होश उड़ाने के सफर जारी है। हालांकि फिलहाल उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में किसी को नहीं पता।

    एक और फिल्म

    एक और फिल्म

    पिछले साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा एक और हॉलीवुड फिल्म Isn't It Beautiful का हिस्सा थीं जो एक कॉमेडी फिल्म थी।

    होनी है घरवापसी

    होनी है घरवापसी

    अभी तक बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा की घरवापसी नहीं हो पाई है। उनकी द स्काई इज़ पिंक को भी दर्शकों का ज़्यादा प्यार नहीं मिला। ऐसे में देखना है कि बॉलीवुड में उनकी धमाकेदार वापसी कब और कैसे होती है।

    English summary
    Priyanka Chopra might be nominated for Oscars best supporting actor for her film The White Tiger. Priyanka tops variety magazine prediction list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X