»   » इस सुपरस्टार ने सबको छोड़ा पीछे.. मिलेगा वेराइटी ऑफ वुमन अवार्ड

इस सुपरस्टार ने सबको छोड़ा पीछे.. मिलेगा वेराइटी ऑफ वुमन अवार्ड

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसमें कोई शक नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में जितना नाम कमाया है उतना किसी और स्टार ने नहीं कमाया। क्वांटिको से प्रियंका चोपड़ा को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली। प्रियंका ने कई अवार्ड्स भी जीते और अब प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है।

प्रियंका चोपड़ा को असल में वेराइटी पावर ऑफ वुमन अवार्ड से नवाजा जाएगा। उनके साथ पैटी जेनकिंस और मिशेल पेफिफिर को भी इस अवार्ड से नवाजा जाएगा। प्रियंका चोपड़ा के लिए बेशक यह बड़ी बात है। 

priyanka-chopra-to-be-felicitated-by-variety-s-power-of-women

प्रियंका चोपड़ा ने इसके साथ ही पूरी दुनिया में सबसे अधिक कमाने वाली एक्ट्रेस में सातवें नंबर पर आई हैं।उनकी कुल कमाई 100 करोड़ से अधिक है जो बॉलीवुड में बड़े बड़े सुपरस्टार्स की होती है। 

प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड में भी 17 सालों का करियर रहा है और पहली ही फिल्म से उन्होंने दिखा दिया था कि वो सही मायनो में सुपरस्टार हैं।उन्होंने बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और फिलहाल हॉलीवुड में भी बहुत तेजी से आगे बढ़ रही हैं। आगे की स्लाइड पर देखिए बॉलीवुड में प्रियंका का शानदार करियर। 

बर्फी

बर्फी

बर्फी में प्रियंका चोपड़ा ने एक ऑटिस्टिक लड़की झिलमिल का किरदार निभाया था जिसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी। प्रियंका को और फिल्म को भी कई अर्वाड मिले थे।

मैरीकॉम

मैरीकॉम

बॉक्सिंग चैम्पियन मैरीकॉम की बॉयोपिक में भी प्रिंयका चोपड़ा ने कमाल कर दिया। उन्होंने फिर से दिखा दिया कि वो कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं।

फैशन

फैशन

एक स्ट्रगलिंग मॉडल के किरदार में फैशन में प्रियंका को काफी तारीफ मिली थी। फिल्म को भी क्रिटिक्स और लोगों ने काफी सराहा।

सात खून माफ

सात खून माफ

सात खून माफ के लिए प्रियंका चोपड़ा को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा हिट नहीं रही प्रियंका के लिए खासकर फिल्म काफी अच्छी रही।

एतराज

एतराज

एतराज में प्रियंका चोपड़ा विलेन की भुमिका में थी। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, और अक्षय कुमार भी थे। इसके लिए प्रियंका को निगेटिव रोल के लिए फिल्मफेयर अर्वाड भी मिला।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बेशक प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में सर्पोटिंग रोल में थी लेकिन उन्होंने इसमें भी शानदार अभिनय किया। प्रियंका को सर्पोटिंग रोल के लिए फिल्मफेयर अर्वाड भी मिला

कमीने

कमीने

विशाल भार्रद्वाज की फिल्म कमीने में प्रियंका और शाहिद थे। फिल्म हिट भी रही थी और क्रिटिकल एप्रिशिएशन भी अच्छे मिले थे।

अंदाज

अंदाज

अंदाज प्रियंका की डेब्यू फिल्म थी और पहली हीं फिल्म से वो लोगों की नजरो में आ गई। उन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्मफियेर भी मिला।

जय गंगाजल

जय गंगाजल

जय गंगाजल इस सप्ताह रिलीज होगी लेकिन ट्रेलर में लोगों ने प्रियंका को और उनके लुक को काफी पसंद किया।

English summary
Priyanka Chopra to be felicitated by Variety’s Power of Women.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi