For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका की थकान के पीछे पापा की याद तो नहीं!

    |

    बॉलीवुड की जंगली बिल्ली प्रियंका चोपड़ा जो कि अपने हर एक काम में इतनी ही उत्साहित नज़र आती हैं जैसे कि ये उनका पहला ही प्रोजेक्ट हो। प्रियंका चोपड़ा लगातार अपने काम में व्यस्त रहती हैं पिछले कुछ समय से अपनी सिंगिंग और एक्टिंग दोनों के चलते प्रियंका लगातार काम किये ही जा रही थीं। उनका एक पैर इंडिया में पड़ता तो दूसरा लॉस एंजेल्स में। ऐसे में प्रियंका अपने काम को इंज्वॉय तो कर रही थीं लेकिन आखिरकार वो भी तो इंसान हैं और आखिरकार उन्हें भी थकान का अनुभव होने लगा और उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वो बहुत थक गयी हैं और उन्हें थोड़ा आराम चाहिए। वैसे प्रियंका के इस तरह से लगातार काम करने के पीछे पिछले साल उनके पिता का निधन भी एक बड़ी वजह है।

    प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के बहुत करीब थीं। उन्होंने तो अपने हाथ पर अपने पापा के प्रति अपने प्यार को दर्शाते हुए डैडी लिटिल गर्ल का एक टैटू भी बनवाया जो कि उनके और उनके पिता के करीबी रिश्ते का सबूत है। लेकिन पिछले ही साल अचानक ही प्रिंयंका के पिता का निधन हो गया और उसके बाद प्रियंका बहुत ही अकेली हो गयीं और टूट सी गयीं। लेकिन उन्होंने इस घटना के चार दिन बाद ही अपनी फिल्म मैरीकॉम की शूटिंग शुरु कर दी। मैरीकॉम एक महिला एथिलीट के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसके अलावा प्रिंयका ने अपने एलबम के लिए भी लगातार काम जारी रखा जिसकी वजह से उन्हें कई बार इंडिया और लॉस एंजेल्सट का सफर करना पड़ता।

    हाल ही में जब करन जौहर के शो में करन ने प्रियंका से पूछा कि वो क्यों इतना बिजी रहने की कोशिश करती हैं तो इसपर प्रियंका ने कहा कि पापा के जाने के बाद वो बहुत अकेली हो गयी थीं। लेकिन वो एक पब्लिक फीगर हैं और वो खुद के इससे अलग नहीं देख सकतीं। इसलिए वो अपने काम पर वापस लौट आईं। हालांकि उन्होने किसी को महसूस नहीं कराया लेकिन अंदर से वो आज भी बहुत दुखी और अकेली हैं। इसलिए वो कोशिश करती हैं कि इतना काम करें कि घर जाने के बाद वो सो जाएं और उन्हें कुछ भी सोचने का मौका ना मिले। लेकिन कब तक प्रिंयका इस तरह खुद को परेशान करतीं आखिरकार उन्हें भी ये एहसास हो गया है कि वो कुछ ज्यादा ही खुद को प्रेशर में रख रही हैं। उन्हें अब आराम की जरुरत है।

    English summary
    Priyanka Chopra tweeted that she is tired now and need some rest. Priyanka Chopra from last year continuously working for her films as well as on her music album. Priyanka is regular basis traveling to Los Angles for the recording of her album but now she is very tired.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X