For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''एवेंजर्स एंडगेम'' निर्देशकों की अगली प्रोजेक्ट में प्रियंका चोपड़ा- देंखे निक जोनस की प्रतिक्रिया

    By Staff
    |

    इधर भारतीय फैंस प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। उधर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी अगली हॉलीवुड वेब सीरिज साइन कर ली है। प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अमेजॉन के लिए एक थ्रिलर वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं, जिसका नाम है सिटाडेल। एवेंजर्स एंडगेम फेम रूसो ब्रदर्स इस सीरीज को बना रहे हैं। यह एक मल्टी स्टारर सीरीज होगी और दोनों यूएस के मदरशिप एडिशन में नजर आएंगे। बता दें, रिचर्ड मैडेन को बॉडीगॉर्ड और गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर के रूप में जाना जाता है।

    कोई शक नहीं कि प्रियंका चोपड़ा फैंस इस खबर से बेहद उत्साहित होंगे। फिलहाल सीरिज से जुड़ी ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की गई है। लेकिन प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है। निक जोनस ने भी प्रियंका को इस नई शुरूआत के लिए बधाई दी है।

    सिटाडेल

    सिटाडेल

    इटैलियन सीरीज़ को Amazon Studios और Cattleya (Gomorrah), ITV स्टूडियोज़ के हिस्से के साथ सह-निर्मित किया जाएगा। और भारतीय श्रृंखला विकास राज निदिमोरु और कृष्णा D.K. (द फैमिली मैन) और अमेजन स्टूडियो के साथ निर्मित है।

    प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जानकारी

    प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जानकारी

    प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है- "नई सीरीज में सुपर टैलेंटेड रिचर्ड मैडेन और रूसो ब्रदर्स के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती। आप भी तैयार हो जाइए! CITADEL एक बहुस्तरीय वैश्विक फ्रेंचाइजी होगी, जिसमें भारत, इटली और मैक्सिको के स्थानीय भाषा निर्माण शामिल हैं। यह सही मायनों में ग्लोबल कंटेंट होगा। जल्द ही अमेजॉन पर उपलब्ध होगी।"

    निक जोनस ने दी बधाई

    निक जोनस ने दी बधाई

    निक ने एक्ट्रेस को बधाई देते हुए कहा कि, मुझे गर्व है, अब और इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता। बधाई हो प्रियंका। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने भी पति निक का शुक्रिया किया।

    द वाइट टाइगर

    द वाइट टाइगर

    प्रियंका राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज द वाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं, यहां भी वो प्रोड्यूसर हैं।

    एक्शन- थ्रिलर

    एक्शन- थ्रिलर

    अमेजन स्टूडियोज के प्रमुख जैनिफर साल्के ने बताया कि, हमारा आइडिया एक्शन से भरपूर विश्व स्तर की सीरीज बनाने का था। यह एक अलग तरह से कहानी कहने का अंतरराष्ट्रीय तरीका होगा।

    बॉलीवुड फिल्में

    बॉलीवुड फिल्में

    प्रियंका चोपड़ा 2019 में बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। फिलहाल प्रियंका किसी बॉलीवुड फिल्म से नहीं जुड़ी हैं।

    <strong>बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के 20 साल- ब्लॉकबस्टर डेब्यू से 2019 की सबसे बड़ी फिल्म 'वॉर' तक</strong> बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के 20 साल- ब्लॉकबस्टर डेब्यू से 2019 की सबसे बड़ी फिल्म 'वॉर' तक

    English summary
    Priyanka Chopra teams up with Avengers Endgame directors for new series. She will be teaming up with Richard Madden.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X