For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया बेहद प्यार, बोलीं- मैं उस पर डर नहीं थोपूंगी

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी के संबंध में बात की। साथ ही प्रियंका ने अपने और पति निक जोनस के माता-पिता बनने की जिम्मेदारी पर भी खुलकर राय साझा की। एक बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि हम भी नए माता-पिता हैं। मैं हमेशा इसके बारे में सोचती रहती हूं।

    मेरा यह मानना है कि बच्चे आपके जरिए आते हैं। आपसे नहीं। मैं कभी भी अपने बच्चे पर अपनी इच्छाएं और डर नहीं थोपूंगी। प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि बच्चे आपके जरिए रास्ता तलाश कर अपनी जिंदगी खुद बना सकते हैं। मैं इन सब में इस वजह से यकीन रखती हूं क्योंकि मेरी भी इसी से मदद हुई है।

    मेरे माता-पिता कई मामलों में मुझे जज नहीं करते थे। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा है कि वह अपनी नातिन के भारत आने का इंतजार कर रही हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी केवल 4 महीने की है।प्रियंका और निक की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से है। दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।

    Priyanka Chopra

    आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 22 जनवरी को अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की। सरोगेसी की मदद से प्रियंका मां बनी हैं। काफी समय बाद यह जानकारी लीक हुई है कि प्रियंका चोपड़ा ने बेटी को जन्म दिया है। प्रियंका ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरों के बीच उनकी बेटी की नर्सरी की फोटो भी शेयर की थी। फोटो में आप देखेंगे कि एक तरफ टेडी बेयर रखा हुआ है।

    English summary
    Priyanka Chopra talk about her newborn daughter on her recent interview, here read in deails
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X