For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॅालीवुड में काम करना प्रियंका चोपड़ा के लिए कठिन- 10 सालों में मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा

    |

    ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने पहली दफा हॅालीवुड में अपने संघर्ष पर बात की है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मेरा 10 साल का परिश्रम रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि कई साल तक कड़ी मेहनत करने के बाद उन्हें हॅालीवुड में काम करने का ्अवसर मिल रहा है। प्रियंका ने कहा है कि मैं वह करने जा रही हूं जो मुझे करना है।

    एक वेबसाइट से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि एक दक्षिण एशियाई एक्ट्रेस को मुख्य भूमिका निभाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। प्रियंका ने आगे कहा कि दक्षिण एशियाई एक्ट्रेस के रूप में, हमारे पास अभी हॉलीवुड के पर्याप्त अवसर नहीं हैं। बड़ी व्यावसायिक फिल्मों में, मुख्य भूमिका या प्रमुख भूमिका पाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है। इसमें बहुत काम होता है।"

    चोपड़ा ने आगे कहा है कि मैं हमेशा एक उच्च उपलब्धि वाली रही हूं। प्रियंका ने आगे कहा कि उसने अपनी यात्रा पर भी पीछे मुड़कर देखा और कहा कि भारत में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करने के बाद, वह पश्चिम में भी ऐसा ही करने का लक्ष्य रखती है।

    प्रियंका चोपड़ा का सफल करियर

    प्रियंका चोपड़ा का सफल करियर

    भारत में एक एक्ट्रेस के रूप में मेरा अविश्वसनीय रूप से सफल करियर रहा है। मैंने सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है, और मैंने ऐसी फिल्में की हैं जिन पर मुझे वास्तव में गर्व है। और अब मैं सक्षम होना चाहती हूं, एक कलाकार के रूप में। एक कलाकार के रूप में, मैं अभी भी (हॉलीवुड में) नई हूं।

    मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है

    मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है

    यहां 10 साल काम करने के बाद, मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मैं उस तरह की भूमिकाएं कर रही हूं, जहां मुझे उद्योग के भीतर उस तरह की विश्वसनीयता है, जिसके लिए मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, जहां मुझे भरोसा है। साझेदार जिनके साथ मैं काम कर रही हूं।

    प्रियंका की आने वाली फिल्में

    प्रियंका की आने वाली फिल्में

    गौरतलब हैकिकाम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली बार रूसो ब्रदर्स की निर्मित श्रृंखला सिटाडेल में दिखाई देंगी। बॉलीवुड के मोर्चे पर, प्रियंका अगली बार आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जारा नाम की एक गर्ल्स रोड ट्रिप फिल्म में दिखाई देंगी।

    English summary
    Priyanka Chopra talk about her 10 years hollywood struggle,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X