For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा जोनस का क्रिसमस धमाका, दुनियाभर में रिलीज को तैयार हॉलीवुड फिल्म 'मैट्रिक्स 4'

    By Filmibeat Desk
    |

    ग्लोबल पावरहाउस प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' का प्रमोशन लंदन में जोरों पर है। वहीं प्रशंसक अपनी पसंदीदा देसी गर्ल को एक्शन में देखने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन से कुछ पीछे की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

    बेवॉच जैसी फिल्म और क्वांटिको जैसे शो के साथ दुनिया भर में धूम मचाने के बाद, प्रियंका चोपड़ा द मैट्रिक्स रिसरेक्शन के साथ एक बार फिर भारत को गौरवान्वित करती नजर आएंगी।

    'अहान शेट्टी ने मुझे युवा अजय देवगन की याद दिला दी''अहान शेट्टी ने मुझे युवा अजय देवगन की याद दिला दी'

    सूत्र ने खुलासा किया, "प्रियंका चोपड़ा और द मैट्रिक्स ने एकदम सही संयोजन बनाया है। प्रियंका एक विशाल और विविध फैन बेस के साथ एक ग्लोबल आइकन है, जबकि द मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी एक कल्ट क्लासिक है, जिसने वर्षों से और दुनिया भर में वफादार फॉलोअर्स कमाए हैं। इस फेमस साइंस फिक्शन फ्रैंचाइजी को लोग बहुत पसंद करते हैं।

    प्रियंका चोपड़ा की द मैट्रिक्स रिसरेक्शन का वर्ल्ड प्रीमियर 22 दिसंबर 2021 को होगा। प्रियंका फैंस के लिए यह किसी क्रिसमस गिफ्ट से कम नहीं। वह ओरिजिनल मैट्रिक्स सुपरस्टार कीनू रीव्स और कैरी-ऐनी मॉस के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

    फिल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा 'मैट्रिक्स' के अलावा एक्ट्रेस ने अपनी अगली हॉलीवुड वेब सीरिज भी साइन कर ली है। प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अमेजॉन के लिए एक थ्रिलर वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं, जिसका नाम है सिटाडेल। एवेंजर्स एंडगेम फेम रूसो ब्रदर्स इस सीरीज को बना रहे हैं। इसके अलावा उन्‍होंने 'टेक्‍स्‍ट फॉर यू' की शूटिंग खत्‍म की है जिसमें उनके साथ Sam Heughan दिखेंगे।

    English summary
    Priyanka Chopra and Keanu Reeves starrer ‘The Matrix Resurrections’ is all set to hit theatres on Christmas this year. It will clash with Ranveer Singh's 83'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X