For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां बनने को लेकर क्या बोलीं प्रियंका चोपड़ा- कर रहीं हैं फैमिली प्लानिंग?

    |

    एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं और उनका एक बयान काफी चर्चा में हैं। गौरतलब है कि वो इस समय पति निक जोनस के साथ घर पर हैं। इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के चलते खौफ का माहौल है और सारे सितारे घर में आराम फरमा रहे हैँ। इस समय प्रियंका चोपड़ा ने अपने मां बनने की बात पर एक बयान दिया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उन्होने फैमिली प्लानिंग को लेकर बॉम्बे टाइम्स के इंटरव्यू में कहा कि..

    RADHE- दिशा पटानी ने जैकी श्रॉफ के वर्किंग स्टाइल को लेकर दिया बड़ा बयान- 'टाइगर से तुलना गलत'RADHE- दिशा पटानी ने जैकी श्रॉफ के वर्किंग स्टाइल को लेकर दिया बड़ा बयान- 'टाइगर से तुलना गलत'

    'इस समय मैं अपने कमिटमेंट्स में काफी बिजी हूं। हालांकि फैमिली होना भी काफी जरूरी है। वैसे भी जब भगवान चाहेंगे, सही समय आएगा तो चीजें अपने आप हो जाएंगी।' प्रियंका चोपड़ा काफी शानदार एक्ट्रेस हैं और उन्होने बॉलीवुड में काफी शानदार फिल्में की है।

    हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वी़डियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो हांथ धोते हुए नजर आ रही है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को इस वीडियो के लिए WHO ने नॉमिनेट किया था।

    अब प्रियंका चोपड़ा ने इस सेफहैंड्स हैंडवॉश चैलेंज को पूरा करते हुए आगे अमिताभ बच्चन को नॉमिनेट किया है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन के अलावा निक जोनस और परिणीति चोपड़ा को नॉमिनेट किया है।

    प्रियंका चोपड़ा अब काफी कम इंडिया में नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं और अक्सर चर्चा में रहती हैं।

    English summary
    Priyanka chopra speaks on become mother. she says that its not a time to be mother. Doing Family planning.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X