For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निक जोनस के साथ नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, कपड़े देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

    By Staff
    |

    प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ जोनस ब्रदर्स डॉक्यूमेंट्री के प्रीमियर पर सबके होश उड़ाती नज़र आईं। इस इवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक Thigh Slit काला गाउन चुना था और वो इस पर काफी फब रही थीं। वैसे भी विदेश जाकर प्रियंका चोपड़ा में पहला बदलाव उनके स्टाईल को लेकर हुआ था।

    [प्रियंका की दो ब्लॉकबस्टर - गंगूबाई कोठेवाली और 12 रातें]

    और इस स्टाईल को प्रियंका चोपड़ा अच्छे से निभा रही हैं। जोनस ब्रदर्स डॉक्यूमेंट्री के बारे में बात करते हुए निक जोनस ने बताया कि जब वो बैंड से अलग हुए थे तो उन्हें लगा था कि अब उनके भाई कभी उनसे बात नहीं करेंगे। फैन्स जोनस ब्रदर्स की इस डॉक्यूमेंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    हाल ही में एक मज़ेदार इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा का कहना था कि वो कभी भारत की प्रधानमंत्री ज़रूर बनना चाहेंगी। वहीं अपने पति निक जोनस को प्रियंका, अमरीका का राष्ट्रपति बनते देखना चाहती हैं।

    अपनी शुरूआती फिल्मों में ही प्रियंका चोपड़ा ने ऐतराज़ के साथ दिखा दिया था कि वो खुद जितनी बोल्ड हैं, उनकी बातें और चॉइस भी उतनी ही बोल्ड हैं।

    [Viral Video: सलमान खान ने फिर प्रियंका का मज़ाक उड़ाया, कैटरीना ने टोका और ज़ोरदार घूरा]

    देखते ही देखते प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड पर राज करने लगीं। प्रियंका में इतना गज़ब का कॉन्फिडेंस था कि पूछिए ही मत। वैसे उनका ये कॉन्फिडेंस उनके बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट में भी साफ दिखता है।

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    जब प्रियंका ने आज से 20 साल पहले, मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा था तब किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन ये लड़की हॉलीवुड पर भी राज करेगी।

    बोल्ड दस्तक

    बोल्ड दस्तक

    प्रियंका ने हॉलीवुड में दस्तक ही बड़े बोल्ड अंदाज़ में दी थीं। उनका पहला अंग्रेज़ी गाना इन माई सिटी चार्टबस्टर था और लोगों को बेहद पसंद आया था।

    रूकी नहीं रफ्तार

    रूकी नहीं रफ्तार

    प्रियंका तेज़ रफ्तार से हॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ती गईं। एबीसी चैनल ने उन्हें क्वांटिको ऑफर किया जिसके दो सीज़न निकाले गए और प्रियंका चोपड़ा रातों रात हॉलीवुड पर राज करने लगीं।

    अवार्ड्स की भरमार

    अवार्ड्स की भरमार

    क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को ढेरों अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। ये सीरीज़ टीवी की बेहतरीन सीरीज़ में से एक मानी गई।

    पहली फिल्म

    पहली फिल्म

    प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म थी बेवॉच। हालांकि फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा सा था। लेकिन इसके लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

    दूसरा सिंगल

    दूसरा सिंगल

    प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर सिंगर पिटबुल के साथ मिलकर एक्ज़ॉटिक नाम का सिंगल निकाला जो कई देशों के चार्टबस्टर लिस्ट में शामिल हुआ।

    निक से मुलाकात

    निक से मुलाकात

    इतनी उपलब्धियों के बाद, प्रियंका को ज़िंदगी में सच्चा प्यार भी हॉलीवुड में ही मिला। निक जोनस ने उन्हें क्वांटिको में देखने के बाद उनके साथ डेट पर जाने के लिए उन्हें अप्रोच किया।

    जारी है सफर

    जारी है सफर

    शादी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा का होश उड़ाने के सफर जारी है। हालांकि फिलहाल उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में किसी को नहीं पता।

    एक और फिल्म

    एक और फिल्म

    वैलेंटाइन्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा एक और हॉलीवुड फिल्म Isn't It Beautiful का हिस्सा थीं जो एक कॉमेडी फिल्म थी।

    हो चुकी है घरवापसी

    हो चुकी है घरवापसी

    प्रियंका हाल ही में जोनस ब्रदर्स के एक वीडियो में अपनी दोनों जेठ - जेठानियों के साथ नज़र आई हैं। अब देखना है कि उनकी घरवापसी के बाद उनकी आने वाली फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

    English summary
    Priyanka Chopra was slaying in a black gown at the premiere of Husband Nick Jonas and his brothers' documentary Jonas Brothers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X