For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एनिमेटेड फिल्म ‘प्लेन्स’ में प्रियंका की आवाज

    |

    हाल ही में गायिका बनकर नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिर एक नया कारनामा किया है। अब वह एनिमेटेड फिल्म 'प्लेन्स' में संवाद बोलेंगी। क्ले हॉल्स की यह फिल्म हो सकता है कि इस साल के अंत में प्रदर्शित होगी। प्रियंका इस फिल्म के अंग्रेजी भाषा में संवाद बोलेंगी जबकि हिंदी में डबिंग के वक्त हिंदी में डॉयलॉग कहेंगी।

    वैसे आजकल प्रियंका चोपड़ा बड़े-बड़े कारनामे कर रही है। वह आने वाली फिल्म शूटआउट वडाला में आयटम नंबर कर रही हैं।फिल्म के गाने का फर्स्टलुक हाल ही में आउट हुआ है जिसमें प्रियंका काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

    फिल्म के गाने में प्रियंका ने पूरे बदन की काली ड्रेस पहनी हैं जिसमें लाइट्स लगीं हुई हैं। गाने के बोल हैं बदमाश बबली जो कि 15 मार्च को आउट हो जायेगा। इस आयटम नंबर को कोरियोग्राफ करेंगे गणेश आचार्य।

    फिल्म के गाने को संगीत से सजायेंगे अनु मलिक और गाने को आवाज देंगी सुनिधि चौहान। फिल्म में हीरो तुषार कपूर और जॉन अब्राहम हैं। देखते हैं डिजनी फिल्म के डॉयलॉग और आयटम नंबर प्रियंका को कहां लेकर जाते हैं? फिलहाल तो प्रियंका की डिमांड को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस समय उनकी पांचों उंगली घी में और सिर कढ़ाई में है।

    English summary
    Good News, Hot Desi Girl Priyanka Chopra signs Hollywood 3D film Planes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X