For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पापा के लिए काम में मसरूफ रहीं प्रियंका चोपड़ा

    |

    प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम है, फैशन की दुनिया में बादशाहत हासिल करने वाली प्रियंका चोपड़ा का डंका केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बजता है। लेकिन प्रियंका जहां आज शौहरत की कामयाबी पर बैठी हुई हैं वहीं दूसरी ओर वह निजी जिंदगी में काफी अकेली है, वजह है प्रियंका के पापा अशोक चोपड़ा का इस साल दुनिया को अलविदा कह देना।

    अपने पापा से मानसिक रूप से काफी जुड़ी हुईं प्रियंका ने कहा कि पापा मेरी ताकत थे और हमेशा रहेंगे। प्रियंका ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के निधन के चार दिन बाद ही काम पर लौट आई थीं। वह कहती हैं कि उन्होंने ऐसा किया ताकि काम में व्यस्त रहकर अपने पापा को खोने का गम भुला सकें। प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का निधन इस साल जून महीने में हुआ। वह कैंसर से पीड़ित थे। उनके पिता भारतीय सेना में डॉक्टर थे और 1997 में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद से सेवानिवृत हुए थे।

    हालांकि प्रियंका ने खुद कहा कि गम भूलाने के लिए काम में मसरूफ होना कोई अच्छी बात नहीं है। प्रियंका ने यह बातें फिल्म समीक्षक और पत्रकार अनुपमा चोपड़ा को उनके कार्यक्रम 'द फंट्र रो' में बताया, "मुझे नहीं लगता कि यह बहादुरी का काम था। मुझे दुख से उबरने के लिए खुद को समय देना चाहिए था। मैं उस दुख से दूर भागना चाहती थी और मैंने यही किया।"

    उन्होंने आगे कहा, "मैं पापा के निधन के चार दिन बाद ही काम पर लौट आई क्योंकि एक तो मेरे पिता को मेरा घर पर खाली बैठना पसंद नहीं था, दूसरा अगर मैं ऐसा करती तो पागल हो गई होती।"

    उन्होंने कहा, "पापा को खोना मेरे लिए सिर्फ पिता को खोना नहीं था, बल्कि अपना एक हिस्सा खो देने जैसा था। मेरे पापा मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे, मेरे आदर्श थे, मेरे संरक्षक थे। वह मेरे सब कुछ थे। इसलिए उनके निधन के तुरंत बाद मैं काम पर लौट गई क्योंकि वही मेरे लिए शांत रह पाने का उपाय था।"

    पापा मेरे पास हमेशा थे हैं और हमेशा रहेंगे, मुझे हमेशा लगता है कि वह मेरे आस-पास कहीं मौजूद हैं औऱ मुझे प्यार से निहार रहे हैं।

    English summary
    Bollywood actress Priyanka Chopra resumed work just four days after her father's death and says she did so to escape from dealing with her loss.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X