For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा की दर्दनाक मदद की अपील Video: मेरे भारत में रिकॅार्ड संख्या में लोग दम तोड़ रहे हैं

    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देश के हालात पर सभी के एकजुट होने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने अपील की है। एक्ट्रेस इससे पहले भी भारत में कोविड-19 के गंभीर हालात को देखते हुए चिंता जाहिर कर चुकी हैं। कोरोना से संक्रमित मरीजों के लिए अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है।

    इसी संबंध में प्रियंका चोपड़ा ने इसके लिए एक वीडियो शेयर किया है और सभी लोगों को एक साथ आगे आने की अपील की है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों के लिए एक मैसेज दिया है।

    इसके साथ प्रियंका ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है और जिसकी शुरुआत ही उन्होंने इस भावुक शब्द से की है कि भारत मेरा घर है, जो कोविड से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। सभी की मदद की जरूरत है। रिकॅार्ड की संख्या में लोग दम तोड़ रहे हैं। हर जगह बीमारी है और ये बड़े पैमाने पर फैल रहा है।

    ये वायरस कहां तक फैला है

    ये वायरस कहां तक फैला है

    प्रियंका ने बोला है कि वह इसके लिए आर्थिक मदद के लिए जुटी हैं। निक और मैं पहले से ही मदद कर रहें हैं और योगदान जारी रखे हुए हैं। हम सभी ने देखा है कि ये वायरस कहां तक फैला है।हमारे बीच एक महासागर से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    हमें इस वायरस को हराने की जरूरत है

    हमें इस वायरस को हराने की जरूरत है

    वह आगे लिखती हैं कि इतने सारे लोगों की मदद करने के लिए, इतने लोगों को मदद करते हुए देखना बहुत खुशी की बात है। हमें इस वायरस को हराने की जरूरत है।

    इस वक्त इतनी जरूरत क्यों है?

    इस वक्त इतनी जरूरत क्यों है?

    ऐसा करने के लिए हम सभी की आवश्यकता है। मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद। वीडियो में प्रियंका ने ये बोला है कि आखिर इस वक्त इतनी जरूरत क्यों है?

    भारत मेरा घर है और लोग वहां पर मर रहे हैं

    भारत मेरा घर है और लोग वहां पर मर रहे हैं

    मैं बताती हूं आपको, अस्पतालों में जगह नहीं है। एम्बुलेंस बिजी हैं।ऑक्सीजन की भारी कमी है। शमशान घाट पर भारी भीड़ है। भारत मेरा घर है और लोग वहां पर मर रहे हैं।

    आगे आइए और महामरी के वक्त मदद करिए

    आगे आइए और महामरी के वक्त मदद करिए

    एक विश्व समुदाय के तौर पर हमें आगे आना चाहिए। जब तक हर कोई सुरक्षित नहीं होता। इसलिए आगे आइए। इस महामारी के वक्त मदद करिए।

    63 मिलियन लोग मुझे फॅालो करते हैं मदद करिए

    63 मिलियन लोग मुझे फॅालो करते हैं मदद करिए

    प्रियंका ने ये भी जानकारी दी है कि उन्होंने एक फंड जुटाने वाली कंपनी स्थापित की है। यहां पर 63 मिलियन लोग मुझे फॅालो करते हैं। अगर आप कुछ भी दान करते हैं तो यह बहुत बड़ा होगा।आपका दान सीधे कोरोना में सुविधा जुटाने देखभाल केंद्रऑक्सीजन बाकी जरूरी सुविधा जुटाने में मदद करेगा।

    English summary
    Priyanka Chopra shared video message pledge support for corona virus India,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X