For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    18 साल की प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अवतार, तस्वीर देख ये क्या बोल गए रणवीर सिंह!

    |

    प्रियंका चोपड़ा इन सोशल मीडिया पर धमाका कर रही हैं और उनके फैंस लगातार उनकी तस्वीर को पसंद कर रहे हैं और उनको लेकर ट्वीट कर रहे हैँ। इस वक्त उन्होने कुछ ऐसा कर दिया है जो कि उनके फैंस को पुरानी यादों में वापस ले गया है। दरअसल साल 2000 में खिंचाई एक तस्वीर प्रियंका चोपड़ा ने साझा की है और इसके सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा सिर्फ 18 साल की थीं।

    पूजा हेगड़े के साथ एयरलाइंस ने किया असभ्य व्यवहार, ट्वीट कर लगा डाली क्लास!पूजा हेगड़े के साथ एयरलाइंस ने किया असभ्य व्यवहार, ट्वीट कर लगा डाली क्लास!

    तस्वीर में उनके माथे पर बिंदी और कांच की चूड़ियों के साथ एक भूरे-काले रंग की बिकनी में मॉडलिंग करते हुए दिखाया गया है। अभिनेत्री वर्तमान में 39 वर्ष की हैं, पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ लॉस एंजिल्स में रह रही है।

    तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "लगभग नवंबर 2000। पेश है मेरी 18 साल की 'स्मोल्डर'। फोटोग्राफर: पैट्रिक डूरंड।" उन्होंने उसी वर्ष मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीती थी।

    Recommended Video

    Priyanka Chopra ने Event में दिखाया अपना Braless look, भड़के Fans ने कर डाला Troll | FilmiBeat

    निक जोनास ने थ्रोबैक तस्वीर की प्रतिक्रिया में एक फायर इमोजी गिराया। इसके अलावा रणवीर सिंह ने लिखा, "बृह्ह," जिस पर प्रियंका ने जवाब दिया, "बड्डी," एक चेहरे की हथेली वाले इमोजी के साथ।

    एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "एक देवी तब और अभी भी एक देवी।" प्रियंका चोपड़ा इस वक्त बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और लगातार सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा होती रहतीं हैं। उन्होने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और कई शानदार प्रोजेक्ट उन्होने शुरु किए हैं।

    English summary
    Bollywood Actres and Desi Girl Priyanka chopra shared 18 years old Bold picture, Ranveer Singh react on it. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X