For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा का चेहरा हुआ घायल? दिखाई खून से भरी सेल्फी, शूटिंग पर हुआ ऐसा हाल

    |

    कोरोना महामारी की तीसरी लहर के बीच प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी अपना काम शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले ये खबर आयी थी कि जुलाई के पहले वीक में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ शो साइन किया है। प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट इन दिनों इसी शो के जिक्र से जुड़ा हुआ है।

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूनी सेल्फी शेयर की है। जहां पर प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर खून वाला मेकअप लगा हुआ है। खून के छींटे के साथ प्रियंका चोपड़ा की इस सेल्फी को तेजी से देखा जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने इस सेल्फी के साथ हैशटेग में लिखा है एक्टर लाइफ साथ ही #CitaDel भी लिखा हुआ है। प्रियंका चोपड़ा ने ये पूरा मेकअप अपनी आगामी अमेजन प्राइम वेब सीरीज CitaDel के लिए किया है।

    इसके साथ प्रियंका चोपड़ा ने सेल्फी पर लिखा है कि हां, आपको दूसरे आदमी को देखना चाहिए। सेट लाइफ और एक्टर्स लाइफ और सिटाडेल के साथ प्रियंका चोपड़ा ये बता रही हैं कि एक्शन से भरपूर उनकी अमेजन प्राइम की सीरीज सिटाडेल होने वाली है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने इस सेल्फी से जुड़े सीन का जिक्र नहीं किया है। ये साफ हो दाता है कि ये सीरीज प्रियंका चोपड़ा को बतौर एक्शन लेडी सुपरस्टार के तौर पर जरूर स्थापित कर सकती है। ये एक जासूसी वेब सीरीज है।

    इसका निर्माण जॅाय और एंथनी रूसो कर रहे हैं। जो कि इससे पहले एंडगेम्स और एवेंजर्स इन्फिनिटी वॅार का निर्देशन कर चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से इस सीरीज के जरिए हॅालीवुड की दुनिया में अपनी जगह को मजबूत बनाती हुई नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है हर बार की तरह इस बार भी प्रियंका चोपड़ा अपनी इस सीरीज से एक्शन और थ्रिलर की दुनिया में नए लुक और दिलचस्प किरदार के साथ आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा के इस मेकअप को देखने के बाद ये साफ होता है कि इस सीन के लिए उनका कमाल का मेकअप किया गया है।

    English summary
    Priyanka Chopra share shooting selfie with bloody face for Amazon Prime video Show Citadel, here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X