For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रिंयका ने कहा 'अमिताभ से मेरा दिल का कनेक्शन!'

    |

    प्रियंका चोपड़ा की फिल्म जंजीर 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म को लेकर प्रिंयका चोपडा़ काफी उत्साहित हैं। प्रिंयका का कहना है कि अमिताभ बच्चन उनके फेवरेट एक्टर हैं और वो उनकी हर फिल्म के रीमेक में काम करना चाहती हैं। प्रिंयका चोपड़ा ने कहा कि जब जंजीर फिल्म का रीमेक का ऑफर उन्हें आया तो वो काफी एक्साइटेड हो गयीं क्योंकि अमिताभ उनके फेवरेट एक्टर हैं और वो चाहती हैं कि उनकी हर एक फिल्म की रीमेक में काम करें। प्रिंयका ने कहा कि अब वो जंजीर में विजय का किरदार तो निभा नहीं सकती थीं इसलिए विजय के बाद माला का किरदार ही ऐसा था जो फिल्म की जान था तो मैंने माला का किरदार प्ले किया।

    प्रिंयका ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा "असल में अमिताभ बच्चन और मेरा दिल का कनेक्शन है आप लोग इसे नहीं समझेंगे। बिग बी मेरे पसंदीदा एक्टर हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि उनकी जो भी रीमेक फिल्में बनती हैं उनमें मैं जरुर होती हूं। जंजीर फिल्म मुझे बहुत पंसद है और उसमें अमिताभ जी का विजय का किरदार भी बेहतरीन है। अब विजय तो मैं बन नहीं सकती तो उसके बाद यही एक किरादर था जो मैं कर सकती थी।" प्रिंयका चोपड़ा इससे पहले अमिताभ बच्चन की हिट फिल्मों डॉन और अग्निपथ में भी काम कर चुकी हैं। साथ ही बबली बदमाश में भी उन्होंने अमिताभ की ड्रेस कॉपी की थी।

    प्रिंयका ने जंजीर फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा "मैं इस फिल्म में जो किरदार निभा रही हूं वो किरदार अमिताभ बच्चन की जंजीर फिल्म में जया बच्चन जी ने निभाया था। लेकिन इस फिल्म में मेरा किरदार किसी भी तरह से माला से मिलता जुलता नहीं है। मैं इसमें चक्कू छूरी वाली नहीं हूं मैं एक न्यूयॉर्क से आई हुई एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हूं जो इंडिया में एक शादी अटैंड करने आती है और एक मर्डर देख लेती है। उस मर्डर की वजह से ही कुछ ऐसी परिस्थितियां बनती है कि विजय उसकी जिंदगी में आता है और कहानी शुरु होती है।"

    English summary
    Priyanka Chopra says she has a secret connection with Amitabh bachchan. Priyanka Chopra said she want to do all Amitabh bachchan remake movies. Priyanka earlier did remake of Don and Agnipath movie which are hit movie of Amitabh bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X