»   » प्रियंका को घमंड नहीं गर्व है खुदपर!

प्रियंका को घमंड नहीं गर्व है खुदपर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड की खूबसूरत जंगली बिल्ली प्रियंका चोपड़ा ने बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में कदम रखा और आज वो अपने करियर में एक अच्छा और सफल मकाम हासिल कर चुकी हैं। प्रियंका को इस बात का गर्व भी है और घमंड भी कि उन्होने किसी की मदद नहीं ली। प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी मदद किसी ने नहीं की और इस वजह से वो आज इतनी मजबूत हैं। प्रियंका की ही तरह उनकी बहन परिणिती का भी यही मानना है कि वो आज जहां पर हैं वहां पर आने के लिए उन्होंने किसी से मदद नहीं ली। और इस बात को दोनों बहनें खुलेआम स्वीकार करती हैं और गर्व भी महसूस करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म गुंडे हाल ही में रिलीज हुई है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया है। हालांकि फिल्म में प्रियंका का कोई बहुत बड़ा या मह्तवपूर्ण किरदार नहीं है लेकिन इसके बावजूद प्रिंयका चोपड़ा ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी एक छाप जरुर छोड़ी है। इसके बाद प्रियंका की अगली फिल्म मेरी कॉम रिलीज होगी जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने एथिलीट मेरी कॉम का किरदार निभाया है। ये एक बायोग्राफी है और इसके लिए प्रियंका ने बहुत मेहनत भी की है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रियंका के पिता का निधन भी हो गया लेकिन फिर भी प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग लेट नहीं की और कुछ ही दिनों में शूटिंग पर वापस लौट गयीं।

आज इंड्सट्री में हर कोई प्रियंका चोपडा़ की तारीफ करता है और सभी को गर्व है कि प्रियंका ने अपने बलबूते पर इतना ऊंचा मकाम हासिल किया है। प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया से बातचीत के दौरान हाल ही में कहा मैं बिना किसी भी मदद के इस इंडस्ट्री में आईं, मझे गाइड करने वाला यहां कोई न हीं था। मुझे इस बात पर गर्व है। प्रियंका के इस बयान से उनके फैंस ही नहीं बल्कि इंड्सट्री भी सहमत है कि प्रियंका उन गिने चुने एक्टरों में से है जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर या फिल्मी बैकग्राउंड के इंडस्ट्री में सफलता पाई है।

English summary
Priyanka Chopra says she id proud of herself that without any help she achieved this success in Bollywood. Priyanka Chopra recently told media no one ever helped her and she never had any Godfather. She herself did everything and finally she is here.
Please Wait while comments are loading...