»   » अपने लव लाइफ पर खुलकर बोली प्रियंका चोपड़ा..आगे के प्लान किए शेयर

अपने लव लाइफ पर खुलकर बोली प्रियंका चोपड़ा..आगे के प्लान किए शेयर

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से लगातार सफलता के शिखर पर हैं। उनके बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वो अपनी सक्सेस को पूरी तरह से इंज्वॉय कर रही हैं और सारा फोकस सिर्फ और सिर्फ काम पर कर रही हैं। पहले बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब वो हॉलीवुड में हैं। 

हाल में एक हॉलीवुड मेगजीन Marie Claire को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर बताया कि फिलहाल उनका ध्यान बिलुकल भी लव लाइफ पर नहीं है। उन्होंने कहा कि "मैं प्यार की तलाश में नहीं हूं। जब होना होगा ये हो जाएगा। इसके लिए मुझे किसी तरह की मेहनत नहीं करनी है।मुझे अपने काम में व्यस्त रहना पसंद है।"

priyanka-chopra-says-i-am-not-someone-looking-for-love

प्रियंका ने साथ ही ये भी कहा कि "मुझे टीनएज में भी नहीं लगता था कि मैं खूबसूरत हूं। मेरी मां ने मुझे भेजा ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भेजा और मैं जीत भी गई। इसके बाद लाइफ में जो अवसर आता रहा मैं उसे स्वीकार करती गई।"

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में शानदार करियर के बाद हॉलीवुड में क्वांटिको से डेब्यू की और अब इस साल बेवॉच में भी वो निगेटिव किरदार में नजर आएंगी।इसके अलावा भी कई हॉलीवुड प्रोड्यूसर काम करना चाहते हैं और आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में बताएंगी। 

English summary
Priyanka Chopra recently said in an interview that she is not looking for love in her life.
Please Wait while comments are loading...