For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    16 साल की उम्र में लड़के मेरा पीछा करते, पापा टाइट कपड़े नहीं पहनने देते- प्रियंका चोपड़ा

    |

    प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा ये खुले दिल से कहा कि उनका पहला प्यार पिता अशोक चोपड़ा हैं। हर कोई ये जानता है कि कैसे प्रियंका की जिंदगी से उनके पिता का चले जाना उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द है।

    ऐसे में जब भी प्रियंका अपने बीते दिनों को याद करती हैं तो उसमें पिता का जिक्र जरूर होता है। ये तो सभी जानते हैं कि कैसे अशोक चोपड़ा ने अपनी बेटी प्रियंका को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब प्रियंका को देखकर पिता अशोक घबरा गए थे। ऐसे में उन्हें टाइट कपड़े पहनने से मना कर दिया था। जी हां, इसका खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने किया है। चलिए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है..

    प्रियंका चोपड़ा ने खुद के लुक पर की बाच

    प्रियंका चोपड़ा ने खुद के लुक पर की बाच

    प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में टैटल मैगजीन के डिजिटल एडिशन को अपना एक खास इंटरव्यू दिया। इसी के दौरान उन्होंने अपने पापा से जुड़ी हुई ये बात शेयर की। प्रियंका ने बताया कि पहले से अब तक मैं उनके लुक में काफी बदलाव आया है। एक समय ऐसा था, जब उनका शरीर बदल रहा था, पिता ने इस पर रिएक्शन दिया था।

    मेरे पिता मुझे देखकर घबरा गए- प्रियंका चोपड़ा

    मेरे पिता मुझे देखकर घबरा गए- प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंंका ने उस किस्से को याद करते हुए कहा कि मैं 16 साल की उम्र में यूएस से वापस आई थी। मेरे बाल घुंघराले थे। मेरे पिता मुझे देखकर थोड़ा घबरा गए। शुरू के कुछ वीक उन्हें समझ नहीं आ रहा था, कि मुझसे कैसा बर्ताव करना है।

    पिता ने टाइट कपड़ा पहनने से मना कर दिया- प्रियंका चोपड़ा

    पिता ने टाइट कपड़ा पहनने से मना कर दिया- प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका ने ये भी बताया कि उनके और पिता के बीच थोड़े मसले रहे हैं। लेकिन वह पिता से पहले उनके दोस्त रहे हैं। प्रियंका ने बताया कि जब वह स्कूल जाया करती थीं तो, लड़के मेरा पीछा करते। ऐसे में पिता ने मुझे टाइट कपड़े पहनने से मना कर दिया था।

    पिता के साथ प्रियंका चोपड़ा का ईगो क्लैश

    पिता के साथ प्रियंका चोपड़ा का ईगो क्लैश

    प्रियंका ने ये भी बताया कि पिता के साथ ईगो क्लैश भी था। पिता मुझसे कहते थे कि तुम चाहे कुछ भी करो। अच्छा बुरा गंदा कुछ भी। तुम मुझे बता सकती हो। मैं उसे ठीक करने में तुम्हारी मदद करूंगा। मैं तुम्हें जज नहीं करूंगा। मैं हमेशा तुम्हारे साइड रहूंगा। मैं हमेशा तुम्हारी टीम में हूं।

    प्रियंका को आगे बढ़ाने में की पिता ने मदद

    प्रियंका को आगे बढ़ाने में की पिता ने मदद

    प्रियंका चोपड़ा को बचपन से पिता का साथ दोस्त की तरह मिला है। आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपना नामांकन नहीं भरा था। बल्कि उनके माता-पिता उन्हें इस तरह आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते थे। साथ ही वो ही ब्यूटी और इस तरह के प्रतियोगिता के लिए प्रियंका का नाम भरते थे।

    प्रियंका को एक्टिंग में आगे बढ़ने की सलाह

    प्रियंका को एक्टिंग में आगे बढ़ने की सलाह

    प्रियंका को एक्टिंग में आगे बढ़ने की सलाह भी पिता ने दी थीं। प्रियंका उनके लिए एक्ट्रेस बनने से पहले टॅाप एक्ट्रेस बन चुकी थीं। प्रियंका के हर फैसले में उनके पिता दोस्त की तरह उनके साथ खड़े रहते।

    प्रियंका चोपड़ा ने कहा आई मिस यू डैड

    प्रियंका चोपड़ा ने कहा आई मिस यू डैड

    प्रियंका ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की। बचपन की याद को ताजा करते हुए प्रियंका ने लिखा कि 6 साल। लगता है जैसे कल ही हमने आपको खोया था। आई मिस यू डैड। प्रियंका और उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

    English summary
    Priyanka Chopra said my dad never want to me wearing tight clothes, here read detail story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X