For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉडी शेमिंग पर छलका Priyanka Chopra का दर्द, बोलीं 'मुझे काली बिल्ली और सांवली बोला जाता था'

    |

    Priyanka Chopra- बेशक आज प्रियंका चोपड़ा को पूरी दुनिया में लोग जानते हैं और वो किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन इस वक्त एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि चर्चा में है और अभिनेत्री ने एक बड़ा खुलासा किया है। आज जिस देसी गर्ल को पूरी दुनिया सलाम करती है उनको कभी शरीर के रंग को लेकर काफी ट्रोल किया जाता था। जी हां, इसको लेकर खुद अभिनेत्री ने खुलासा किया है।

    प्रियंका चोपड़ा इस दौरान एक न्यूज पोर्टल से बात कर रहीं थीं तब उन्होने कहा कि उनको सांवली और काली बिल्ली तक कहा जाता था। इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा को काफी ट्रोलिंग सहनी पड़ी है। हालांकि उन्होने 2000 में मिस इंडिया प्रतियोगिता जीती थी।

    अक्षय कुमार के 'पीआर' पर फिल्म क्रिटिक ने लगा दिया बड़ा आरोप, अब क्या करेंगे खिलाड़ी कुमार?अक्षय कुमार के 'पीआर' पर फिल्म क्रिटिक ने लगा दिया बड़ा आरोप, अब क्या करेंगे खिलाड़ी कुमार?

    प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मुझे काली बिल्ली, सांवली कहा जाता था। ये उस देश में हो रहा था जहां ज्यादातक लोग ऐसे ही हैं। मैंने सोचने लगी थी कि मैं उतनी सुंदर नहीं हूं इसलिए, मुझे विश्वास था कि मुझे बहुत अधिक मेहनत करनी होगी।

    भले ही मैं शायद अपने साथी अभिनेताओं की तुलना में थोड़ा अधिक टैलेंटेड थी, जिनकी चमड़ी गोरी थी।'' इस वक्त प्रियंका चोपड़ा का ये बयान चर्चा में है और लोग इसपर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।

    प्रियंका चोपड़ा काफी समय से किसी हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी है लेकिन उनको लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। अक्सर देखा जाता है कि उनकी फिल्मों के लिए एक अलग दीवानगी देखने को मिलती है। वर्कफ्रंट पर वो कई शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और इनमें से ज्यादातर फिल्में हॉलीवुड से हैँ।

    English summary
    Bollywood Actress Priyanka Chopra's pain spilled over body shaming, said 'I used to be called black cat and dusky'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X