For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हीरो जितनी फीस मांगी, तो मेकर्स ने दी थी फिल्म से निकालने की धमकी- प्रियंका चोपड़ा का खुलासा

    |

    अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में प्रियंका चोपड़ा ने कई अनसुने पहलू सामने रखे हैं, जिसे सुनकर फैंस हैरान हैं। आज भारत ही नहीं, ग्लोबल स्तर पर नाम रहीं अभिनेत्री ने एक घटना शेयर करते हुए बताया कि जब उन्होंने एक फिल्म में अपने मेल को-स्टार जितने फीस लेने की मांग की तो प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म छोड़कर जाने के लिए कह दिया। इस घटना ने प्रियंका को बहुत ठेस पहुंचाई।

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने किताब में लिखे इस किस्से के बारे में स्किम्ड फ्रॉम द काउच के पोडकास्ट पर कहा। उन्होंने फिल्म और को-स्टार नाम लिए बिना कहा कि एक फिल्म के सेट पर जब उन्होंने अपने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर से मेल को-स्टार जितना भुगतान करने के लिए कहा, तो उन्होंने फिल्म और सेट दोनों छोड़कर जाने के लिए कह दिया।

    प्रियंका ने कहा इससे मुझे दुख तो हुआ, लेकिन फिर भी मैंने उस फिल्म में काम किया था। मैंने समझौता करके वहां बने रहने का फैसला किया क्योंकि उन्हें इस 'सिस्टम' में ही काम करना था।

    जगह बनाने में 15 साल लगे

    जगह बनाने में 15 साल लगे

    प्रियंका ने कहा, "मुझे ऐसा बताया गया था कि सिर्फ यही एक तरीका है इंडस्ट्री में काम करने का.. मुझे इंडस्ट्री में एक जगह बनाने में 15 साल लग गए, जहां मैं अपनी बात पर खड़ी रह सकूं.."

    हीरोइनें बदली जा सकती हैं

    हीरोइनें बदली जा सकती हैं

    प्रियंका ने बताया कि जब उन्होंने निर्माता से फीस बढ़ाने की मांग की.. तो उन्होंने कहा, "ये चेक ले लो। आपके मेल को-स्टार की तुलना में थोड़ा कम है। ऐसी कई लड़कियां हैं जो इस अवसर को लेंगी। और आप जानती हैं, फिल्मों में लड़कियों को आसानी से बदला जा सकता है।"

    विजय के साथ डेब्यू

    विजय के साथ डेब्यू

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय की शुरुआत साउथ की फिल्म 'थमिजन' से की थी। इस फिल्म में सुपरस्टार थलापति विजय मुख्य भूमिका में थे। प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी किताब में थलापति विजय के लिए लिखा है कि उन्होंने उनसे इंसानियत का असली मतलब सीखा।

    थलापति विजय की तारीफ

    थलापति विजय की तारीफ

    प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में लिखा, "विजय की विनम्रता और फैंस के साथ उनकी उदारता ने मुझ पर खास छाप छोड़ी थी.."

    उन्होंने आगे लिखा- पिछले साल जब मैं न्यूयॉर्क सिटी में क्वांटिको की शूटिंग के दौरान फैंस के साथ मैं जब तस्वीर ले रही थी.. तो मैंने महसूस किया कि विजय ने उन्हें 'थमिजन' के सेट पर उन्हें क्या सिखाया था।

    नेपोटिज्म पर प्रियंका चोपड़ा

    नेपोटिज्म पर प्रियंका चोपड़ा

    एक्ट्रेस ने लिखा, साल दर साल मुझे प्रोड्यूर्स के सामने खुद को प्रूव करना पड़ा है.. जिसमें से ज्यादा फिल्म परिवार के हैं। कई बार मैंने पार्टियों में उनके कमेंट सुने हैं- "इस फिल्म में मैंने इसे रोल दिलाया है और इसे बाहर भी निकलवा सकता हूं.." ये बातें सुनना आसान नहीं था।

    सबसे बड़ी गलती

    सबसे बड़ी गलती

    बिना किसी हिचक के प्रियंका चोपड़ा मानती हैं कि skin-whitening creams को एंडोर्स करना उनकी बड़ी गलती थी और उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है।

    आमिर खान, अजय देवगन से लेकर रणवीर-दीपिका तक, ये सितारे दे चुके हैं बॉलीवुड के सबसे लंबे KISSING सीन

    English summary
    Recently, Priyanka Chopra reveals she was told to leave a movie set when she asked for equal pay to her male co-star.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X