For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Priyanka Chopra का एयरपोर्ट पर हुआ गर्मजोशी से स्वागत, लेकिन नहीं दिखी बेटी मालती!

    |

    प्रियंका चोपड़ा को लेकर बीते कुछ दिनों से बातें हो रहीं हैं और इसका कारण उनका भारत वापस लौटना। जी हां, अभिनेत्री करीब तीन साल बाद खाड़ी में लौटी हैं और जिस तरह से फैंस ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया है वो काफी चर्चा में हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त वायरल हो रहे हैं। लेकिन उनके एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कुछ ऐसा देखा गया जो कि काफी चौकाने वाला था।

    प्रियंका चोपड़ा के साथ कोई भी नहीं नजर आ रहा था। गौरतलब है कि इस यात्रा को प्रियंका और उनके पति निक जोनस, बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली भारत यात्रा के रूप में बताया गया था, लेकिन दोनों में से किसी को हवाई अड्डे पर नहीं देखा गया था।

    तीन साल बाद भारत क्यों लौट रही हैं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती की होगी पहली इंडिया ट्रिप, जानिए खास कारणतीन साल बाद भारत क्यों लौट रही हैं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती की होगी पहली इंडिया ट्रिप, जानिए खास कारण

    इसके बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा का स्वागत काफी स्वैग से किया गया है। देसी गर्ल ने इस दौरान पूरी तरह से नीले रंग की पोशाक पहनी थी।

    PeeCee बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही थी। एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ और प्रशंसकों और नेटिज़न्स ने टिप्पणियों और तारीफों के साथ अपने प्यार की बौछार की। प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड और हिंदी प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी नहीं दिखी हैं।

    उनको अक्सर हॉलीवुड फिल्म या वेब सीरीज पर काम करते देखा गया है। हालांकि लोग चाहते हैं कि वो फिर से इंडस्ट्री में कुछ काम करें। अब वो किस तरह का धमाका करेंगी ये तो वक्त ही बताएगा।

    English summary
    Bollywood Actress Priyanka Chopra received a warm welcome at the airport, but daughter Malti was not seen! Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X