For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा की शेयर की पद्मश्री सम्मान की तस्वीरें- पिता को याद कर हुईं भावुक, लिखा इमोनशल नोट

    |

    फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर पद्मश्री सम्मान के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनके साथ उन्होंने एक नोट लिखकर अपने लिए इसकी अहमियत बतायी। चार साल पहले प्रियंका को स‍िनेमा में उनके बेहतरीन योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा गया था। इस मौके पर प्रियंका एक बार फिर अपने पापा को याद कर भावुक हो गईं।

    प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- "जब मैं इन तस्वीरों को देखती हूं और उन दिनों के बारे में सोचती हूं, जब मुझे देश का चौथा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान मिला था, जो अनगिनत यादें लौट आती हैं।"

    "निश्चित रूप से यह मेरी व्यक्तिगत उपलब्धि थी, लेकिन जिस चीज़ ने इसे ख़ास बनाया, वो था मेरे परिवार का आनंद और गर्व। मिलिट्री बैकग्राउंड होने की वजह से, मैं बता नहीं सकती कि इस तरह का सम्मान मेरे और परिवार के लिए क्या मायने रखता है। मेरी नानी, बड़े पापा, मेरी मम्मी, भाई, मौसी और मामी सब उस दिन मेरे साथ थे और आइकॉनिक राष्ट्रपति भवन देखकर रोमांचित थे।"

    पिता को किया याद

    पिता को किया याद

    अभिनेत्री ने आगे लिखा- "बड़े पापा अपनी यूनिफॉर्म में आये और उन्हें गर्व से चमकते देखकर, मेरी समझ में आया कि वो क्या पल थे। मेरे डैड उस दिन नहीं थे। शारीरिक रूप से वो वहां नहीं थे, लेकिन मैं उन्हें अपने साथ लेकर गयी। वो मेरी यात्रा का हिस्सा थे और हैं।"

    कलाकारों ने दी प्रतिक्रिया

    कलाकारों ने दी प्रतिक्रिया

    प्रियंका की इस पोस्ट पर कई कलाकारों ने प्रतिक्रिया दी है। राजकुमार राव ने लिखा कि वो इसकी हक़दार हैं और उन्हें ऐसे सम्मान और मिलेंगे।

    हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स

    हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स

    प्रियंका चोपड़ा बैक टू बैक हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की नई फिल्म We Can Be Heroes अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

    इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फेमस साइंस फिक्शन सीरीज फिल्म 'मैट्रिक्स 4' में भी नजर आने वाली हैं।

    थ्रिलर वेब सीरीज

    थ्रिलर वेब सीरीज

    प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अमेजॉन के लिए एक थ्रिलर वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं, जिसका नाम है सिटाडेल। एवेंजर्स एंडगेम फेम रूसो ब्रदर्स इस सीरीज को बना रहे हैं। यह एक मल्टी स्टारर सीरीज होगी और दोनों यूएस के मदरशिप एडिशन में नजर आएंगे।

    बॉलीवुड फिल्म

    बॉलीवुड फिल्म

    प्रियंका चोपड़ा 2019 में बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। फिलहाल प्रियंका किसी बॉलीवुड फिल्म से नहीं जुड़ी हैं।

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' होगी भारत की सबसे बड़ी फिल्म- 300 करोड़ से भी ज्यादा है बजट!

    English summary
    Priyanka Chopra posted pictures of herself from the day she received the Padma Shri. She wrote a long note and mentioned that she missed her dad on the special day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X