For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑन स्क्रीन किसी लड़की को भी चूम सकती हूं : प्रियंका चोपड़ा

    |

    Priyanka Chopra
    बॉलीवुड की कातिल हसीना प्रियंका चोपड़ा के करियर में हर तरह के शेड्स मौजूद है, अपने बेबाक बयानों को लिए जानीं जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर से अपने बयानों से लोगों को चौंका दिया है। एक अंग्रेजी न्यूजपेपर से बातचीत में पूर्व विश्व सुंदरी ने कहा कि उन्हें पर्दे पर अंग प्रदर्शन करना बेहदी ही असहज लगता है, उन्होंने कहा कि उन्हें बड़ा अजीब लगता है जब कोई फिल्म में न्यूड हो जाता है। प्रियंका ने कहा कि वो चाहती है कि पर्दे पर वो ही वो ही सब कुछ करें जिसे वो अपने मां-बाप संग बैठकर दे सकें।

    प्रियंका ने कहा कि अगर चुनौतीपूर्ण रोल हो तो वो पर्दे पर जरूर निभाना चाहती हैं, चाहे इसके लिए वो थोड़ी सी उत्तेजक हो जाय़े तो भी कोई फिक्र नहीं, प्रियंका ने कहा अगर कहानी की मांग होतो वो ऑन स्क्रीन किसी को भी चूम सकती है, चाहे वो कोई लड़की ही क्यों ना हो? लेकिन वो किसी फिल्म के लिए न्यूड नहीं हो सकती है।

    गौरतलब है कि फिल्म अंदाज से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने पहली ही फिल्म में काफी हॉट सींस दिये थे, उसके बाद एतराज, फैशन, दोस्ताना, कमीने और सात खून माफ तक उनके करियर में जितनी भी फिल्मे है उनमें वो बेहद ही हॉट और सेक्सी नजर आयीं है, उन्होंने बिकनी तक पहनी है, एतराज औऱ फैशन में तो उन्होंने कई इंटिमेट सींस भी दिये है। हाल ही में आयी सात खून माफ के एक सींस में उन्हें सेमी न्यूड दिखाया गया था जिसे बाद में प्रियंका ने कहा कि बॉडी डबल का यूज किया गया है, इसी फिल्म में उन्होंने जॉन अब्रहाम के साथ काफी उत्तेजक सींस भी दिये थे।

    English summary
    Priyanka Chopra is not comfortable going dare-bare on Screen, she doesn’t mind lip-locking with a girl on-screen, providing the lass is hot and sexy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X