For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रिंयका को यकीन है गुंडे फिल्म होगी हिट!

    |

    प्रिंयका चोपड़ा जो कि अपने करियर में हर एक स्टेप बहुत ही सोच समझकर उठाती हैं और अपने हर एक किरदार को दिल से निभाती हैं को अपनी फिल्मों से हमेशा बहुत उम्मीदें रहती हैं। इसी साल प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की फिल्म गुंडे रिलीज होने वाली है और फिल्म को लेकर प्रियंका बहुत उत्साहित हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में गुंडे फिल्म की पहली कॉपी देखी और फिल्म देखने के बाद प्रिंयका चोपड़ा काफी खुश हुईं। प्रिंयका चोपड़ा ने फिल्म को देखने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपनी खुशी जाहिर की और ये भी कहा कि वो फिल्म से जुड़े हर किसी को ढ़ेर सारी बधाई देती हूं और उनकी पीठ थपथपाती हूं।

    प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया और लिखा अभी गुंडे की पहली प्रति देखने को मिली। मुझे उन सभी लोगों पर नाज़ है जिन्होंने इसको संभव बनाया। सभी की पीठ थपथपाती हूं। प्रिंयका चोपड़ा के फैंस ने प्रियंका के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि जैसे प्रियंका को अपनी फिल्म पर बहुत नाज़ है वैसे ही उनके फैंस को भी प्रियंका चोपड़ा पर बहुत नाज़ है। प्रिंयका चोपड़ा के फैंस ने ये भी लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा हमेशा ऐसे किरदार निभाती हैं जिनपर उन्हें और साथ ही साथ उनके फैंस को बहुत नाज़ होता है।

    माधुरी को किस बात का है आज भी अफसोस!

    गुंडे फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। गुंडे फिल्म इस महीने यानी फरवरी की 14 तारीख को रिलीज हो रही है। पहली बार प्रिंयका चोपड़ा, अर्जुन कपूर के साथ नज़र आएंगी। इससे पहले पिछला साल रिलीज हुई फिल्म दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म राम लीला में प्रियंका चोपड़ा ने एक आइटम सॉंग किया था। अब गंडे में रणवीर सिंह के साथ प्रियंका रोमांस करती नज़र आएंगी।

    English summary
    Priyanka Chopra tweeted that after watching first copy of Gundey movie she is feeling bery proud. Priyanka tweeted just watched Gundey, very proud of everyone who made it possible. Gundey will release on 14th February.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X