For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिना किसी मनमुटाव, प्रियंका चोपड़ा ने दी वेंडेल रॉड्रीक्स को श्रद्धांजलि

    |

    प्रियंका चोपड़ा ने ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2020 के स्टेज पर फैशन डिज़ाइनर वेंडेल रॉड्रीक्स को श्रद्धांजलि देकर सबका दिल जीत लिया। गौरतलब है कि अपनी मौत के कुछ दिन पहले वेंडेल ने ट्वीट किया था कि कुछ कपड़े पहनने की एक सही उम्र होती है।

    Priyanka Chopra remembers Wendell Rodricks during Indian Fashion Show;Watch video | FilmiBeat

    उनका ये ट्वीट, प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड ग्रैमी आउटफिट की तरफ था जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा की काफी आलोचना भी हुई थी। हालांकि वेंडेल को भी अपनी ट्वीट के लिए काफी कुछ सुनना पड़ा था।

    ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर पर प्रियंका ने वेंडेल को याद करते हुए कहा कि फैशन जगत की इतनी हस्तियां यहां मौजूद हैं और वेंडेल को श्रद्धांजलि देने का इससे उचित समय कोई नहीं हो सकता।

    गौरतलब है कि वेंडेल रॉड्रीक्स का 12 फरवरी 2020 को अचानक निधन हो गया। उनकी सपना था गोआ में एक फैशन म्यूज़ियम खोलने का जो अधूरा ही रह गया। वेंडेल अपना ये ड्रीम प्रोजेक्ट जल्दी ही शुरू करने वाले थे।

    सब रह गए स्तब्ध

    सब रह गए स्तब्ध

    वेंडेल रॉड्रीक्स के अचानक निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया था। बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री ने उन्हें याद करते हुए उन्हें एक बेहतरीन इंसान बताया था।

    दी थी सफाई

    दी थी सफाई

    वेंडेल सही मायनों में फैशन जगत के प्रणेता थे। प्रियंका चोपड़ा पर अपने ट्वीट के बारे में सफाई देते हुए भी उन्होंने कहा था कि उन्हें प्रियंका नहीं बल्कि उनके डिज़ाइनर से शिकायत है। हर डिज़ाईनर को पता होना चाहिए कि उसके मॉडल पर क्या फबेगा।

    कपड़ों को दिया था दोष

    कपड़ों को दिया था दोष

    वेंडेल ने साफ किया था कि अपने ट्वीट में उन्होंने प्रियंका शरीर या उम्र को नहीं बल्कि उनके कपड़ों को दोष दिया था।

    मधु चोपड़ा ने कहा था सरफिरा

    मधु चोपड़ा ने कहा था सरफिरा

    प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को वेंडेल की बातें पसंद नहीं आई थीं और उन्होंने कड़े शब्दों में वेंडेल की निंदा भी की थी।

    संवारे कई करियर

    संवारे कई करियर

    वेंडेल रॉड्रीक्स ने बॉलीवुड में कई करियर संवारे हैं। उनके निधन पर बॉलीवुड की हर उस हस्ती ने उन्हें याद किया जो फैशन जगत से जुड़ा रहा है।

    LGBT एक्टिविस्ट

    LGBT एक्टिविस्ट

    वेंडेल रॉड्रीक्स LGBT एक्टिविस्ट थे और उन्हें गे - लेस्बियन ट्रांसजेंडर और बाईसेक्शुअल लोगों के हित के लिए खुलकर और बढ़ चढ़कर काम किया है।

    हर मॉडलिंग चेहरे ने किया सलाम

    हर मॉडलिंग चेहरे ने किया सलाम

    मॉडलिंग जगत से जुड़े हर चेहरे ने वेंडेल को सलाम किया और बताया कि किस तरह वो एक बेहतरीन इंसान होने के साथ ही अपने काम की शानदार समझ भी रखते थे।

    पद्मश्री

    पद्मश्री

    वेंडेल रॉड्रीक्स को भारत सरकार ने पद्मश्री अवार्ड से नवाज़ा हुआ है।

    English summary
    Priyanka Chopra won respect by paying tribute to late Fashion designer Wendell Rodricks who shot to limelight few days before his death for criticising Priyanka Chopra's grammy outfit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X