For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: प्रियंका चोपड़ा की शादी की पहली रस्म, लेकिन सब दुलहन की जेठानी सोफी टर्नर को देखते रह गए

    |
    Priyanka Chopra & Nick Jonas Wedding : Sophie Turner's Desi look goes Viral| FilmiBeat

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, जोधपुर में 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और आज से उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। शादी की पहली रस्म, एक पूजा के तौर पर हुई जो प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में हुई। इस पूजा में प्रियंका और निक के साथ उनका पूरा परिवार शामिल हुआ।

    हालांकि दूल्हा और दुलहन पर सबकी नज़रें थीं लेकिन सबकी नज़रें अचानक टिक गईं, प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर। सोफी अपने मंगेतर और निक के बड़े भाई जो जोनस के साथ पूरे भारतीय परिधान में नज़र आईं। जो जोनस जहां, नीले रंग के कुरते में नज़र आए वहीं सोफी एक लाल रंग के लहंगे में नज़र आईं।

    सोफी टर्नर और जो जोनस, मंगनी कर चुके हैं और शादी, प्रियंका निक की शादी के बाद करेंगे। इस शादी के लिए जोधपुर में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं वहीं फोटोग्राफर्स की पूरी टीम भी जोधपुर पहुंच चुकी हैं। माना जा रहा है कि कल प्रियंका और निक का संगीत है और इसके लिए सबके आउटफिट्स जोधपुर पहुंच चुके हैं।

    खबर है कि प्रियंका और निक दो तरह से शादी के बंधन में बंधेंगे। निक की परंपरा और प्रियंका की परंपरा के अनुसार। इस क्रिश्चियन और पंजाबी वेडिंग के लिए फैन्स तक बहुत ज़्यादा उत्साहित हैं।

    सज चुका है उमैद भवन

    सज चुका है उमैद भवन

    जोधपुर का उमैद भवन इस शादी के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के अनुसार 29 को संगीत, 30 को मेहंदी, 1 को क्रिश्चियन शादी और 2 को पंजाबी शादी होगी।

    बंट चुके हैं शादी के लड्डू

    बंट चुके हैं शादी के लड्डू

    प्रियंका ने हाल ही में अपनी फिल्म द स्काई इज़ पिंक की पूरी टीम को शादी के लड्डू खिलाए। बस अंतर ये था कि लड्डू की जगह, डिब्बों में थे फ्रांस से आए मैकरून। वैसे प्रियंका चोपड़ा जब भी दुलहन बनी बेहतरीन लगी हैं। देखिए उनकी कुछ तस्वीरें -

    एक शादी कर चुकीं ?

    एक शादी कर चुकीं ?

    इंटरनेट पर एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हुई थी जिसके मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, शादी कर चुके हैं। ये शादी की तस्वीर, लास वेगास के वेडिंग चैपल के बाहर है जहां लोग ईसाई परंपरा के अनुसार, चर्च में शादी करते हैं। और प्रियंका के परिधानों से लग रहा है कि उन्होंने चर्च की रस्में पूरी कर ली हैं।

    क्रिश्चियन दुलहन

    क्रिश्चियन दुलहन

    इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक क्रिश्चियन दुल्हन बनी हैं। उन पर ये सफेद गाउन काफी फब रहा है।

    धूम धड़ाका

    धूम धड़ाका

    एक पुराने फिल्मफेयर इंटरव्यू की मानें तो प्रियंका चोपड़ा, 6 बार शादी करना चाहती हैं। इनमें से एक शादी तो वो अपने दादाजी के घर अंबाला में करना चाहती हैं। ये प्रियंका की पारंपरिक रस्मों और रिवाजों वाली, ढोल ताशों वाली, दोस्त - रिश्तेदारों वाली और परिवार वाली शादी होगी।

    चर्च वाली शादी

    चर्च वाली शादी

    प्रियंका चोपड़ा ने चर्च में शादी की बात भी कही थी। वो एक काले रंग के आउटफिट में ये शादी करना चाहती थी।

    पूरी हो चुकी तैयारी

    पूरी हो चुकी तैयारी

    निक और प्रियंका आखिरकार जोधपुर में 30 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जोधपुर की सबसे शानदार लोकेशन पर बने एक होटल की बुकिंग भी 200 मेहमानों के लिए है।

    सीधा शादी के लिए प्रपोज़

    सीधा शादी के लिए प्रपोज़

    निक जोनस को प्रियंका काफी समय से डेट कर रही हैं और दोनों सोशल मीडिया पर भी प्यार भरे कमेंट्स और तस्वीरें शेयर करते देखे गए हैं। एक तस्वीर में तो निक जोनस ने प्रियंका को सीधा शादी के लिए ही प्रपोज कर दिया।

    प्रियंका से लंबी है निक की लिस्ट

    प्रियंका से लंबी है निक की लिस्ट

    निक जोनस प्रिंयका से 10 साल छोटे हैं लेकिन इस उम्र में भी वे करियर की ऊचाईयों पर हैं। वे हॉलीवुड के जाने-माने सिंगर होने के साथ-साथ सबसे डिमांड में रहने वाले कुंवारे भी हैं। देखा जाए तो उनके अफेयर की भी लिस्ट प्रियंका से काफी लंबी है।

    परिणीति की डिमांड

    परिणीति की डिमांड

    खबर है कि परिणीति ने जीजू से जूता चोरी की रस्म के लिए 5 मिलियन यानि कि लगभग 37 करोड़ की डिमांड की है लेकिन निक ने उन्हें दोगुना देने का वादा किया है।

    अब बस थोड़ा इंतज़ार

    अब बस थोड़ा इंतज़ार

    जोधपुर के किसी किले में खुले आसमान के नीचे दोनो एक दूसरे के हो जाएंगें। बता दें कि दोनो एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहें है और काफी वक्त गुजर जाने के बाद दोनो अपने रिश्ते की बात कुबूल की थी।

    बस अब तस्वीरों का इंतज़ार करिए।

    English summary
    Priyanka Chopra and Nick Jonas kickstarted their wedding festivities with a Pooja but Priyanka Chopra and Nick Jonas' sister in law Sophie Turner turned heads with a bright red lehenga.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X