For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा की शादी की गेस्ट लिस्ट बाहर, सोनाली बेंद्री - नीतू कपूर दिखीं ब्राइडल शवर में

    |

    प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारियां ज़ोर शोर से चल रही हैं। 1 दिसंबर को जोधपुर का उमैद भवन बुक हो चुका है और नवंबर के मध्य से प्रियंका चोपड़ा अपने मेहमानों को न्योता भेजना भी शुरू कर देंगी। तब तक मेहमानोॆ की गेस्ट लिस्ट तैयार हो रही है और फिलहाल कुछ नाम फाइनल हो चुके हैं।

    भारत में सलमान खान से हुई सारी अनबन को पीछे छोड़ते हुए, प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के पूरे परिवार को अपनी शादी में आमंत्रित करेंगी। वैसे भी सलमान खान की बहन अर्पिता खान प्रियंका की काफी अच्छी दोस्त हैं। और हाल ही में आयुष शर्मा की जन्मदिन की पार्टी में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने शिरकत की।

    लिस्ट में बाकी के नामों में शामिल है रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और प्रियंका की अगली फिल्म द स्काई इज़ पिंक के कोस्टार फरहान अख्तर और प्रोड्यूर सिद्धार्थ रॉय कपूर। अब अगर सिद्धार्थ रॉय कपूर इस शादी में शिरकत करते हैं तो विद्या बालन का वहां आना भी दिलचस्प हो गया क्योंकि अनआधिकारिक रूप से प्रियंका और विद्या दोनों ही एक समय पर शाहिद कपूर के काफी करीबी रह चुकी हैं।

    खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा पुराने गिले शिकवे मिटा कर शाहिद कपूर और शाहरूख खान को भी इस शादी का न्योता भेज सकती हैं। फिलहाल ये गेस्ट लिस्ट कितनी सही निकलती है ये तो समय ही बताएगा। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क में उनके ससुराल वालों ने एक ब्राइडल शावर दिया जहां नीतू कपूर और सोनाली बेंद्रे भी आमंत्रित थीं।

    फिलहाल इस शादी में 1500 -2000 मेहमानों के आने की उम्मीद है। हो सकता है ये इस साल का सबसे बड़ा जशन हो। वैसे दिलचस्प ये है कि कुछ साल पहले तक शादी और लड़कों के बारे में प्रियंका चोपड़ा के विचार काफी बोल्ड थे। अगर आपको याद नहीं, तो हम आपको याद दिला देते हैं -

    केवल BRA पहनकर बस अपने बेडरूम में

    केवल BRA पहनकर बस अपने बेडरूम में

    उनसे पूछा गया कि क्या वो ब्रा के बिना बाहर निकल सकती हैं? प्रियंका का जवाब बड़ा साधारण सा था कि हां केवल तब तक जब तक मैं अपने बेडरूम में हूं। बेडरूम से बाहर निकलने के लिए मुझे ब्रा के ऊपर एक शर्ट ज़रूर चाहिए। मैं इस मामले में इतनी बेधड़क नहीं हूं।

    ऐसे आदमी का क्या भरोसा

    ऐसे आदमी का क्या भरोसा

    प्रकाश जाजू कभी प्रियंका के मैनेजर हुआ करते थे। उनका कहना था कि तीन बार प्रियंका ने सुसाइड की कोशिश की थी और एक बार तो उन्हें कंट्रोल करने के लिए कुर्सी से बांध कर रखना पड़ा था। प्रियंका का कहना है कि आप लोग भी उस आदमी को तवज्जो दे रहे हैं जिसकी बात का कोई भरोसा ही नहीं किया जा सकता है। जो अभी अभी जेल से बाहर आया है।

    बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

    बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

    हाल ही में प्रियंका की इस बयान पर काफी आलोचना हुई जब उन्होंने कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए उन्हें किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है। बल्कि किसी काम के लिए आदमी नहीं चाहिए।

    किसी और का गला घोंटूं

    किसी और का गला घोंटूं

    अपनी तीन बार सुसाइड करने की कोशिश पर प्रियंका ने कहा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। सुसाइड करने से पहले मैं जाकर उसका गला घोंट दूंगी जो मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर रहा है।

    रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

    रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

    अगर रिलेशनशिप है तो वो जब भी वो टूटेगा, दिल भी टूटेगा और बहुत दर्द भी होगा। मैं इसलिए अब इन सब बातों से कोसों दूर रहती हूं। मैं ठीक हूं वाला कोई ज़ोन नहीं होता, दिल टूटा नहीं कि आपकी वाट लग जाएगी।

    पीट पीटकर बदला लूंगी

    पीट पीटकर बदला लूंगी

    अगर मुझे किसी ने धोखा दिया तो मैं उसकी पीट पीटकर जान ले लूंगी। अगर मैं किसी रिलेशनशिप में हूं तो धोखे की कोई जगह नहीं है।

    बच्चे चाहिए पर पति....

    बच्चे चाहिए पर पति....

    मुझे बच्चों से बहुत प्यार है पर पति के लिए अभी मैं तैयार नहीं हूं। इसलिए बच्चे तो चाहिए पर पति नहीं चाहिए।

    पार्टनर तो है पर...

    पार्टनर तो है पर...

    किसने कहा कि मेरे पास कोई साथी नहीं है। हां मैं हमेशा घूमती नहीं हूं इसलिए हम साथ में ज़्यादा वक्त नहीं बिता पाते पर इसका ये मतलब नहीं है कि मैं अकेली हूं।

    किसी और से प्यार है तो है

    किसी और से प्यार है तो है

    एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हमेशा इसलिए होते हैं कि क्योंकि लोग बुज़्दिल होते हैं और अपनी पत्नी या पति को ये कहने से डर जाते हैं कि अब मैं तुमसे नहीं किसी और से प्यार करता हूं।

    हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

    हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

    मुझे हीरे जैसा पति चाहिए लेकिन हीरे खरीद कर देने वाला पति नहीं चाहिए। उतना तो अपने लिए मैं खुद भी कर सकती हूं पति की ज़रूरत नहीं है।

    English summary
    Priyanka Chora's bridal shower was attended by Sonali Bendre and Neetu Singh and pictures from the same are going viral. Now her guest list for wedding includes Salman Khan, Farhan Akhtar, Ranbir Kapoor and Alia Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X