For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुल्हनिया लेने भारत के लिए निकले निक जोनस, ये रहा सुबूत, फोटो हो गई वायरल

    |

    निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी तारीख अब पास आ रही है और इसके लिए दोनो तैयारियों में लगें हुए हैं। हाल आपको बता दें कि निक जोनस भारत आने के लिए निकल पड़ें हैं और अपनी दुल्हनियां यानि प्रियंका चोपड़ा को लेने आ रहे है। उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ नजर आ रहें हैं। प्रियंका और निक की शादी भारत में ही होगी.. पहले भी उनकी सगाई और रोका सेरेमनी के लिए भी निक जोनस का परिवार भारत आया था।

    इस एक्ट्रेस ने वायरल किया दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी का कार्ड, 2 नहीं बल्कि 3 रिसेप्शन होंगेइस एक्ट्रेस ने वायरल किया दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी का कार्ड, 2 नहीं बल्कि 3 रिसेप्शन होंगे

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि 2 दिसंबर को दोनो की शादी भारतीय हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से और 3 दिसंबर को ईसाई धर्म के अनुसार होगी।

    इस शादी के लिए जोधपुर के उमैद भवन पैलेस को पहले से ही बुक कर लिया गया था और उसपर डेकोरेशन का काम भी चल रहा था। खबर है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग 25-26 नवंबर तक खत्म कर लेगी।

    इस साल की बॉलीवुड की ये चौथी बड़ी शादी होने वाली है। इसके पहले अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण की शादी हुई है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रही है।

    English summary
    Nick jonas leave New York for India and here is the proof gone viral. Priyanka chopra and Nick will knot on 2 and 3 December.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X