For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pics: प्रियंका - निक की वेडिंग डिनर पार्टी, जेठ -जेठानी जो-सोफी, साली साहिबा परिणीती और दोस्त आलिया

    |
    Priyanka Chopra & Nick Jonas Enjoy Dinner with Joe Jonas & Sofi Turner; Watch video | FilmiBeat

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 - 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। जहां निक जोनस कई दिन पहले ही भारत आ चुके हैं और प्रियंका के साथ समय बिता रहे हैं वहीं शादी में शरीक होने के लिए आज उनके भाई जो जोनस और भाई की मंगेतर सोफी टर्नर भी भारत आ चुके हैं। प्रियंका और निक पूरे परिवार और खास दोस्तों के साथ डिनर करते देखे गए।

    प्रियंका चोपड़ा के जेठ और जेठानी - जो और सोफी इस डिनर पार्टी में उनके साथ नज़र आए। वहीं निक जोनस के साले साहब और साली साहिबा सिद्धार्थ चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा भी नज़र आए। इस डिनर पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के बेहद करीबी बॉलीवुड दोस्त भी नज़र आए।

    इस डिनर पार्टी के दौरान भूमि पेडनेकर, संजय कपूर और आलिया भट्ट नज़र आए। खबर है कि प्रियंका चोपड़ा की शादी में बॉलीवुड के काफी कम लोगों को न्योता दिया गया है जिनमें आलिया - रणबीर, फरहान अख्तर, सिद्धार्थ रॉय कपूर और सलमान खान का पूरा परिवार शामिल है।

    Most Seen: रणवीर दीपिका का वायरल डांस - तुझको मिर्ची लगी तोMost Seen: रणवीर दीपिका का वायरल डांस - तुझको मिर्ची लगी तो

    हाल ही में कॉफी विद करण में करण जौहर और अर्जुन कपूर ने उन्हें ताना मारते हुए कहा कि अभी तक तो हमें कुछ शादियों का न्योता भी नहीं मिला है, ये कहकर कि सब पारिवारिक समारोह हैं। बहरहाल, आप देखें, प्रियंका निक की इस डिनर पार्टी की तस्वीरें -

    साथ में डिनर

    साथ में डिनर

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की रस्में शुरू करने से पहले बेहद निजी डिनर पार्टी रखी जिसमें निक के भाई - भाभी और प्रियंका के करीबी दोस्त शामिल थे।

    आइल्ला

    आइल्ला

    काफी समय से खबर थी कि प्रियंका चोपड़ा की शादी से पूरे बॉलीवुड को एकदम दूर रखा गया है लेकिन इस डिनर पार्टी में आलिया भट्ट दिखाई दीं।

    साली साहिबा

    साली साहिबा

    निक जोनस इस पार्टी में प्रियंका की बहन परिणीति के साथ भी समय बिताते नज़र आए।

    28 से पूजा

    28 से पूजा

    28 नवंबर से प्रियंका और निक की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। 28 तारीख को दोनों अपनी शादी की रस्मों के अच्छे से पूरा होने के लिए एक पूजा करेंगे।

    बेहद खुश दिखीं

    बेहद खुश दिखीं

    आलिया भट्ट के आसपास आजकल केवल शादियां ही शादियां हो रही हैं। वो प्रियंका की शादी के लिए भी काफी खुश दिखाई दीं।

    37 करोड़ की जूता चोरी

    37 करोड़ की जूता चोरी

    परिणीति अपने जीजू निक जोनस से पहले ही डील कर चुकी हैं कि जूता चोरी की रस्म के लिए उन्हें 5 मिलियन डॉलर चाहिए। लेकिन निक ने अच्छे जीजू की तरह उन्हें दोगुना देने का वादा किया है।

    सज चुका है घर

    सज चुका है घर

    इस शादी के पहले, प्रियंका चोपड़ा का मुंबई स्थित आवास पूरी तरह सज चुका है। पूरा परिवार 28 तारीख को पूजा के बाद जोधपुर के लिए निकलेगा।

    English summary
    Priyanka Chopra and Nick Jonas are all set to tie the knot on December 2 - 3 and they bonded with close friends on a pre wedding dinner. The guests included Alia Bhatt, Parineeti Chopra, Bhumi Pednekar, Joe Jonas and Sophie Turner.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X