For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवंबर में होगी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, इस किले की हो गई है बुकिंग

    |

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर शादी की खबरें काफी समय से आ रही है। हाल ही में मिली एक अपडेट की माने को तोनो लोग अगले महीने यानि नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते है। गौरतलब है कि खबर आई थी कि दोनो की शादी जोधपुर में होगी लेकिन बाद में ये खबर झूठी निकल गई। बता दें कि अब खबर है कि दोनो की शादी जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में होगी और इसकी बुकिंग पहले ही हो चुकी है। गौरतलब है कि हाल ही में दोनो ने सगाई और रोका सेरेमनी की थी।

    कलंक: कारगिल में होगी शूटिंग, पहली बार आलिया और वरुण करेंगे ये कामकलंक: कारगिल में होगी शूटिंग, पहली बार आलिया और वरुण करेंगे ये काम

    इस दौरान निक का का पूरा परिवार भारत आया था और रश्में हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से हुईं थी। इसके अलावा खबर है कि दोनो की शादी नवंबर में होगी लेकिन अभी तक शादी की डेट फाइनल नहीं हो पाई है।

    इसके लिए तैयारियां अभी से शुरु हो गई है और इसके सिलसिले में निक एक बार फिर से भारत आएंगे और शादी को इंडो-वेस्टर्न तरीके से सेलेब्रेट किया जाएगा। इसका मतलब ये है कि बॉलीवुड़ देशी गर्ल इस समय काफी ज्यादा बिजी है।

    अपनी शादी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी थी और यही कारण बताया था। इसके बाद फिल्म में उनकी जगह कैटरीना कैफ को शामिल किया गया था।

    English summary
    Priyanka chopra and Nick jonas marriage confirm in November. here is the latest updated related to marriage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X