For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका- निक Wedding: दुल्हन की तरह सजा प्रियंका चोपड़ा का घर, यहां देंखे तस्वीरें

    |
    Priyanka Chopra & Nick Jonas Wedding : Priyanka's Mumbai house gets DECORATED; Must Watch| FilmiBeat

    बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है और प्रियंका चोपड़ा का घर भी दुल्हन की तरह सज चुका है। नीचे तस्वीर में आप मुंबई में स्थित प्रियंका के घर को देख सकते हैं, जो रोशनी से जगमगा रहा है। बता दें, 29 से 2 दिसंबर तक प्रियंका- निक की शादी की रस्में चलेंगी। हालांकि प्रियंका ने अभी तक अपने शादी की तारीख की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

    2.0 की एडवांस बुकिंग- अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म HOUSEFULL

    निक जोनस शादी के लिए भारत पहुंच चुके हैं। वहीं, प्रियंका के घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दो दिसंबर को प्रियंका -निक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे। वहीं, 3 नवंबर को क्रिश्चियन रिवाज के मुताबिक शादी होगी।

    जाहिर है दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार है। खास बात है कि प्रियंका भारत में ही शादी करेंगी और इसके लिए जोधपुर ताज उमेद भवन को बुक कर लिया गया है। यहां शाही अंदाज में प्रियंका- निक की शादी होने वाली है।

    जोधपुर से होगी शादी

    जोधपुर से होगी शादी

    प्रियंका- निक की शादी 3 दिसंबर को होने वाली है। जबकि शादी की तैयारियां 29 नवंबर से शुरु हो जाएगी। शादी की लगभग सभी रस्में जोधपुर में ही की जाएंगी।

    मेंहदी और संगीत

    मेंहदी और संगीत

    रिपोर्ट्स के अनुसार, 29 नंवबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। ये रस्में जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में होंगी।

    मेंहदी और संगीत के बाद ये जोड़ा अपनी नजदीकी मेहमानों के साथ 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी करेंगे।

    प्रियंका- निक की शादी

    प्रियंका- निक की शादी

    इसके बाद.. 1 दिसंबर को प्रियंका- निकल की हल्दी की रस्म होगी। वहीं, 2 और 3 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे।

    प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

    प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

    रिपोर्ट के मुताबिक हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी का आउटफिट अबु जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे। वहीं, प्रियंका की क्रिश्चियन शादी में Ralph Lauren का आउटफिट में नजर आएंगी।

    शादी का कार्ड

    शादी का कार्ड

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड परिवार को भी शादी का न्योता दे दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, जोधपुर में होने वाली इस शादी में प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस सीधे हैलीकॉप्‍टर से उम्‍मेद भवन में दाख‍िल होंगे।

    कैसे मिले थे निक- प्रियंका

    कैसे मिले थे निक- प्रियंका

    एक चैट शो में निक ने बताया था कि वे और प्रियंका एक-दूसरे को मेसेज जरूर करते थे लेकिन कभी मिले नहीं थे। 6 महीने बाद वे दोनों मेट गाला में मिले और उन्हें एक-दूसरे के साथ वक्त गुजारना अच्छा लगा।

    निक ने कहा, हम लोग अच्छे दोस्त थे। काफी वक्त बिताने के बाद हमने साथ रहने का फैसला लिया।

    English summary
    Priyanka Chopra's Mumbai house is all decked up for her wedding with Nick Jonas, in this coming weekend. See the pics here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X