For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या सच, प्रियंका हो जाएंगी पराई?

    |

    पिछले साल बॉलीवुड की कई सेक्सी और हॉट अभिनेत्रियां शादी के बंधन में बंध गयीं। ऐशा देओल, करीना कपूर और विद्या बालन जैसी हॉट अभिनेत्रियों ने अपने अपने प्यार को जन्म जन्मांतर के रिश्ते में बदल दिया। अब लोगों के दिलों की धड़कन बढाने वाली एक और खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में हैं। वैसे तो पिछले साल ही प्रिंयका ने शादी को लेकर कहा था कि उनके घर वाले तो उनके लिए वर ढूंढ रहे हैं लेकिन उन्हें कोई मिस्टर परफैक्ट नहीं मिल रहा। लेकिन अब उनकी फैमिली ने उनके लिए एक मिस्टर परफैक्ट ढूंढ़ लिया है।

    खबर है कि प्रिंयका चोपड़ा की मासी यानी कि उनकी मां की बहन ने उनके लिए एक मिस्टर राइट तलाशा है और वो मिस्टर राइट प्रियंका की भी पसंद का है। सूत्रों के अनुसार ये मिस्टर राइट हैं छोटे परदे के महादेव सीरियल में भगवान शिव के अवतार में नज़र आने वाले मोहित रैना। कहा तो ये भी जा रहा है कि मोहित रैना प्रिंयका को भी बेहद पसंद हैं। लेकिन फिर भी इस बात को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गयी है। प्रियंका के साथ साथ प्रियंका के घर वाले भी इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन लोगों ने तो बातें करनी शुरु ही कर दी हैं।

    फिल्हाल मोहित और प्रियंका दोनों ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई है। प्रियंका से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही अदा के साथ इस बात को बदल दिया। जब मोहित से इस बारे में बात करने की कोशिश की गयी तो उन्होंने बड़ी ही सादगी के साथ कहा कि पीसी की मासी को वो धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने प्रियंका के लिए मुझे दूल्हा चुना है। अब मोहित और प्रिंयका के बीच क्या खिचड़ी पक रही है ये तो वो ही जानें लेकिन हमें तो इस बात पर आश्चर्य है कि प्रियंका के लिए मोहित एक अच्छा ऑप्शन हैं लेकिन क्या बॉलीवुड में प्रियंका के लिए दूल्हों की कमी पड़ गयी है?

    English summary
    Priyanka Chopra is ready to get marry this year. According to the news Priyanka Chopra's aunt has selected TV actor Mohit Raina for her. Rumors says that Priyanka Chopra also likes Mohit Raina and will say yes to this proposal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X