For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस साल भी सबको पीछे छोड़ देंगी प्रियंका चोपड़ा!

    |

    प्रियंका चोपड़ा की साल 2014 में भले ही सिर्फ दो फिल्में आई, लेकिन इन दोनों फिल्मों से प्रियंका ने जता दिया कि बॉलीवुड अभी उनकी विशेष जगह और उसे कोई नहीं ले सकता। पिछले साल प्रियंका की 'गुंडे' और 'मैरी कॉम' आई थी। वहीं, इस साल प्रियंका चार अलग अलग शैलियों की फिल्मों में दिखाई देंगी, जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।

    प्रियंका ने फिल्मफेयर रेड कार्पेट इवेंट के दौरान जिक्र किया कि, 'इस साल मैं अच्छी फिल्में कर रही हूं और बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। आपको बता दें, 2015 में प्रियंका चोपड़ा 'दिल धड़कने दो', 'बाजीराव मस्तानी', 'गंगाजल2' और 'मैडमजी' में नजर आएंगी। ये सभी फिल्में इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से हैं।

    प्रियंका ने बताया, 'फिल्म 'गंगाजल2' में मैं एक महिला पुलिस अधिकारी बनी हूं, जबकि 'मैडमजी' में नृत्यांगना की भूमिका में हूं। वहीं, फिल्म बाजीराव मस्तानी में प्रियंका चोपड़ा बाजीराव की पत्नी काशीबाई के रूप में नजर आएंगी।

    प्रियंका की ये चारों फिल्में नामचीन निर्देशकों के साथ हैं। फिल्म 'दिल धड़कने दो' की निर्देशक जोया अख्तर हैं, तो 'बाजीराव मस्तानी' संजय लीला भंसाली की फिल्म है। फिल्म 'मैडमजी' मधुर भंडारकर बना रहे हैं और 'गंगाजल2' प्रकाश झा की है। गौरतलब है कि, प्रियंका 'मैडमजी' की निर्माता भी हैं। सिगिंग में सफलता मिलने के बाद इस साल प्रियंका निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख रही हैं।

    English summary
    In 2014, Priyanka Chopra was seen in two films Gunday and Mary Kom. But this year, she'll be seen in four different kinds of films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X