»   » SHOCK: बाजीराव मस्तानी के लिए इससे बुरी कोई खबर नहीं!

SHOCK: बाजीराव मस्तानी के लिए इससे बुरी कोई खबर नहीं!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] बाजीराव मस्तानी के लिए बॉलीवुड में इससे बुरा वक्त नहीं हो सकता। एक तो धीरे धीरे फैन्स का फिल्म से मन हट रहा है और अब प्रियंका चोपड़ा भी फिल्म से दूरी बना रही हैं। हालांकि वो चाह कर ऐसा नहीं कर रही हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा के पास फिलहाल बाजीराव मस्तानी प्रमोशन के लिए बिल्कुल वक्त नहीं है। 

और ये अब धीरे धीरे फिल्म की टीम के लिए काफी टेंशन वाली बात साबित हो रही है। क्योंकि बाजीराव मस्तानी में वाकई अगर कोई अपनी छाप छोड़ रहा है तो वो हैं प्रियंका चोपड़ा। उनके फर्स्ट लुक को देखने के बाद से फैन्स उन्हें देखने को उत्साहित हैं। हालांकि ये अलग बात है कि फिल्म को लेकर सब ठंडे पड़ रहे हैं।


प्रियंका चोपड़ा की टीम ने कन्फर्म किया कि वो क्वांटिको के साथ काफी व्यस्त हैं और इसके बाद उन्हें एक हॉलीवु़ड शो का ऑफर है। इस बीच बाजीराव मस्तानी के लिए प्रियंका चोपड़ा के पास बिल्कुल भी वक्त नहीं है। ऐसे में धीरे धीरे फैन्स का इस फिल्म से मन उठ रहा है, वहीं दूसरी तरफ रोहित शेट्टी की दिलवाले अपना पूरा ज़ोर लगा रही है। 


जानिए बाजीराव मस्तानी में क्या है खास - 

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इस काशीबाई लुक में इतनी शानदार लग रही हैं कि उनसे नज़र ही नहीं हटेगी। देखा जाए तो फैन्स को फिल्म से बस उन्हीं से उम्मीद है।


फिल्म की ओपनिंग

फिल्म की ओपनिंग

टीज़र की ओपनिंग ही शानदार थी। और शायद ऐसी ही कुछ फिल्म की ओपनिंग हो...उड़ते रेत के गुबार और एक योद्धा...साथ में उम्दा बैकग्राउंड म्यूज़िक।


रणवीर की एंट्री

रणवीर की एंट्री

ये तो तय है कि फिल्म में रणवीर सिंह की ओपनिंग शानदार है। उनकी एंट्री फिल्म में कुछ इस तरह से ही है।


दीपिका का फोकस

दीपिका का फोकस

दीपिका पादुकोण को योद्धा के रूप में देखना शायद अब तक का सबसे अच्छा एक्सीपिरियंस होगा।


प्रियंका की कुंठा

प्रियंका की कुंठा

एक पल के इस दृश्य में काफी कुछ दिख रहा है प्रियंका की चाह, महत्तावाकांक्षा, लालसा, कुंठा....सब कुछ


लोकेशन

लोकेशन

फिल्म के सेट और लोकेशन की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। वैसे भी संजय लीला भंसाली की फिल्म में अगर कुछ शानदार होता है तो वो है सेट।


दीपिका की अदा

दीपिका की अदा

दीपिका पादुकोण कई लुक में नज़र आई हैं और हर लुक में कमाल ही कर रही हैं। हालांकि उनका दीवानी मस्तानी गाना फैन्स में कुछ खास असर नहीं डाल पाया।


दीपिका Vs प्रियंका डांस

दीपिका Vs प्रियंका डांस

एक पल को दिल धक रह जाएगा। जिस तरह से ये डांस सीक्वंस फिल्माया गया है। गाने का नाम है पिंगा। हालांकि अब धीरे धीरे इस गाने को भी डोला रे डोला से compare किया जा रहा है।


डायलॉग

डायलॉग

टीज़र में एक ही डायलॉग है पर ज़बर्दस्त - हमने मस्तानी से इश्क किया है...ऐय्याशी नहीं!


English summary
Priyanka Chopra has no time for Bajirao Mastani Promotions.
Please Wait while comments are loading...