For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका चोपड़ा ने मारी तगड़ी बाजी, सिर्फ एक पोस्ट से करोड़ों की कमाई

    |

    बॅालीवुड सेलेब्स केवल फिल्मों और टीवी ए़ड से अपनी कमाई नहीं करते हैं। बल्कि इन सभी स्टार्स की कमाई सोशल मीडिया के हर एक पोस्ट के जरिए होती है। हाल ही नें इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 की रिपोर्ट सामने आयी। प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने के सामने कमाई के लिहाज से कई बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है।

    इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 सामने आते ही प्रियंका चोपड़ा के नाम का शोर होने लगा है। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम के जरिए करोड़ों की कमाई करती हैं। प्रियंका चोपड़ा का नाम टॅाप 30 की इस लिस्ट में शामिल है। इस लिस्ट में वह 27 वें स्थान पर हैं। उनके बाद विराट कोहली को 19 वीं रैंक पर जगह मिली है।

    इससे सभी वाकिफ हैं कि इंटरनेशनल बाजार में भी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कीमत बढ़ाई है। निक जोनस से शादी के बाद देसी और विदेशी दर्शक प्रियंका चोपड़ा पर रहती है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम उनकी निजी जिंदगी से अधिक प्रोफेशनल कामों के लिए होता है। वह हर पोस्ट के लिए काफी तगड़ी रकम लेती है।

    प्रियंका चोपड़ा हर पोस्ट के लिए लेती हैं इतने करोड़

    प्रियंका चोपड़ा हर पोस्ट के लिए लेती हैं इतने करोड़

    प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 64 मिलियन फॅालोअर्स हैं। मिली जानकारी के आधार पर प्रियंका चोपड़ा हर पोस्ट के लिए तीन करोड़ लेती हैं।

    पिछले साल से हुईं पीछे प्रियंका चोपड़ा

    पिछले साल से हुईं पीछे प्रियंका चोपड़ा

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से केवल प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। पिछले साल प्रियंका इस लिस्ट में 19 वें स्थान पर थीं, इस बार वह पीछे हुए हैं।

    2012 जून इंस्टाग्राम पर डेब्यू

    2012 जून इंस्टाग्राम पर डेब्यू

    प्रियंका चोपड़ा ने साल 2012 जून इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। इसी के साथ प्रियंका ने अपनी फिल्मों और विदेश में मिली लोकप्रियता के बल पर अपनी जगह खास बना ली है।

    विराट कोहली हुए प्रियंका चोपड़ा से आगे

    विराट कोहली हुए प्रियंका चोपड़ा से आगे

    प्रियंका को पीछे करते हुए क्रिकेटर विराट कोहली भी इस लिस्ट में शामिल है। उनका स्थान 19 वां है। विराट कोहली एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए पांच करोड़ लेते हैं। विराट के इंस्टाग्राम पर फॅालोअर्स 164 मिलियन हैं।

    भारतीय सेलेब्स में टॅाप पर

    भारतीय सेलेब्स में टॅाप पर

    इस लिस्ट में टॅाप पर फुटबॅाल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। जो कि एक पोस्ट के लिए 11 करोड़ लेते हैं। लेकिन भारतीय सेलेब्स में जो दो नाम शामिल है वो प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली का ही है।

    English summary
    Priyanka Chopra entry on Instagram richlist here read top celebs earn crore from Instagram
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X