For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का 'Private Holiday', तस्वीरें छोड़िए, वीडियो भी वायरल

    By Staff
    |
    Priyanka Chopra enjoys holiday with husband Nick Jonas in Tuscany | FilmiBeat

    निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा प्यार में हैं। वापस से शुरू करते हैं - निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा काफी ज़्यादा प्यार में है। यही कारण है कि दोनों को मौका बाद में मिलता है पर दोनों छुट्टियों में पहले निकल पड़ते हैं। हाल ही में बड़े भाई जो जोनस और गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी टर्नर की शादी निपटाकर निक और प्रियंका एक बार फिर छुट्टियों पर निकल लिए हैं।

    फिलहाल निक और प्रियंका इटली के टस्कनी नाम के शहर में छुट्टियां मना रहे हैं। यहां प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल में आराम से सूरज की गर्मी ले रही थीं लेकिन उनकी तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर वायरल हैं। वैसे भी प्रियंका की किसी भी हॉट सी, भीगी भागी सी तस्वीर को वायरल होने में बस कुछ मिनट ही लग पाते हैं।

    इतना ही नहीं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का एक दूसरे में डूबा हुआ, डांस करता एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। ये वीडियो खुद निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला है। और बस एक दिल बना दिया है। वाकई कभी कभी एक दिल ही सारी बात कह जाता है। वैसे दोनों ही अपनी ये छुट्टी काफी इंजॉय कर रहे हैं।

    View this post on Instagram

    🇮🇹 + ❤️

    A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

    वैसे इसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही काम में काफी व्यस्त होने वाले हैं। जहां निक अपने भाईयों के साथ म्यूज़िक टूर पर निकल जाएंगे वहीं प्रियंका चोपड़ा द स्काई इज़ पिंक के प्रमोशन में व्यस्त हो जाएंगी। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

    निक और प्रियंका का ये वीडियो देखकर ये तो साफ है कि अब दोनों को कोई कुछ भी कहे, उन्हें ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता। जल्दी ही बॉलीवुड में प्रियंका अपनी वापसी करने जा रही हैं। तब तक देखिए उनकी बेहद सेक्सी तस्वीरें -

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    जब प्रियंका ने आज से 20 साल पहले, मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा था तब किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन ये लड़की हॉलीवुड पर भी राज करेगी।

    बोल्ड दस्तक

    बोल्ड दस्तक

    प्रियंका ने हॉलीवुड में दस्तक ही बड़े बोल्ड अंदाज़ में दी थीं। उनका पहला अंग्रेज़ी गाना इन माई सिटी चार्टबस्टर था और लोगों को बेहद पसंद आया था।

    रूकी नहीं रफ्तार

    रूकी नहीं रफ्तार

    प्रियंका तेज़ रफ्तार से हॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ती गईं। एबीसी चैनल ने उन्हें क्वांटिको ऑफर किया जिसके दो सीज़न निकाले गए और प्रियंका चोपड़ा रातों रात हॉलीवुड पर राज करने लगीं।

    अवार्ड्स की भरमार

    अवार्ड्स की भरमार

    क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को ढेरों अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। ये सीरीज़ टीवी की बेहतरीन सीरीज़ में से एक मानी गई।

    पहली फिल्म

    पहली फिल्म

    प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म थी बेवॉच। हालांकि फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा सा था। लेकिन इसके लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

    दूसरा सिंगल

    दूसरा सिंगल

    प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर सिंगर पिटबुल के साथ मिलकर एक्ज़ॉटिक नाम का सिंगल निकाला जो कई देशों के चार्टबस्टर लिस्ट में शामिल हुआ।

    निक से मुलाकात

    निक से मुलाकात

    इतनी उपलब्धियों के बाद, प्रियंका को ज़िंदगी में सच्चा प्यार भी हॉलीवुड में ही मिला। निक जोनस ने उन्हें क्वांटिको में देखने के बाद उनके साथ डेट पर जाने के लिए उन्हें अप्रोच किया।

    जारी है सफर

    जारी है सफर

    शादी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा का होश उड़ाने के सफर जारी है। हालांकि फिलहाल उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में किसी को नहीं पता।

    एक और फिल्म

    एक और फिल्म

    वैलेंटाइन्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा एक और हॉलीवुड फिल्म Isn't It Beautiful का हिस्सा थीं जो एक कॉमेडी फिल्म थी।

    हो चुकी है घरवापसी

    हो चुकी है घरवापसी

    प्रियंका हाल ही में जोनस ब्रदर्स के एक वीडियो में अपनी दोनों जेठ - जेठानियों के साथ नज़र आई हैं। अब देखना है कि उनकी घरवापसी के बाद उनकी आने वाली फिल्म The Sky Is Pink को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

    English summary
    Priyanka Chopra and Nick Jonas are holidaying in Tuscany and new pictures from Priyanka Chopra's swimming pool are going viral on the internet. Nick Jonas also shared an intimate dance video of the two.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X