For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शेयर की एकदम देसी तस्वीर, हो रही है वायरल

    |

    इस सयम हर कोई क्वारंटीन में बोर हो रहा है और हर किसी का अलग अलग काम करने का मन कर रहा है। अब प्रियंका चोपड़ा का मन किया साड़ी पहनने का। तो उन्होंने साड़ी पहन डाली और निक के साथ तस्वीर भी डाल दी।

    प्रियंका ने केवल साड़ी ही नहीं हाथों में भर भरकर चूड़ियां भी पहनी और पति निक के साथ तस्वीर साझा की। प्रियंका और निक अमरीका में अपना क्वारंटीन बिता रहे हैं।

    गौरतलब है कि आखिरी बार प्रियंका साड़ी पहनने के लिए तब चर्चा में आई थीं जब एक फोटोशूट के लिए उन्होंने बिना ब्लाउज़ के साड़ी पहन डाली थी और आलोचनाओं का शिकार हुई थीं।

    दरअसल, मैगज़ीन के इस अंक के लिए प्रियंका चोपड़ा भारतीय महिला को चित्रित कर रही हैं और लोगों ने उन पर काफी ताने मारे कि भारतीय महिला इस तरह से साड़ियां कभी नहीं पहनतीं।

    देसी गर्ल से कमाल

    देसी गर्ल से कमाल

    प्रियंका चोपड़ा का साड़ी प्यार शुरू हुआ दोस्ताना के गाने देसी गर्ल के साथ। इस गाने में प्रियंका ने बेहद ही सेक्सी अंदाज़ में साड़ी पहनकर सबको अपना कायल बना लिया।

    आईं और छा गईं

    आईं और छा गईं

    इसके बाद प्रियंका चोपड़ा का देसी गर्ल अंदाज़ हर जगह वायरल हुआ। फिल्मफेयर अवार्ड्स के एक इवेंट में प्रियंका इस तरह सेक्सी अंदाज़ में दिखाई दीं।

    जेठ जी की शादी

    जेठ जी की शादी

    प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने जेठ की शादी में कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। जेठानी सोफी टर्नर के साथ प्रियंका ने भी काफी लाईमलाइट बटोरी।

    इंटरनेशनल स्टार

    इंटरनेशनल स्टार

    वहीं देसी गर्ल के टैग को प्रियंका ने बखूबी निभाया भी, इंटरनेशनल स्टार बनने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा कई मौकों पर इंडियन स्टाइल में मीडिया को प्रणाम करती नजर आ चुकी हैं।

    साड़ियों में खूबसूरत

    साड़ियों में खूबसूरत

    प्रियंका जितनी खूबसूरत साड़ी में नजर आती हैं, उतनी शायद ही कोई एक्ट्रेस दिखाई देती हो। ये बात वे कई मौकों पर साड़ी में जाकर साबित भी कर चुकी हैं।

    उफ्फ

    उफ्फ

    साड़ी में प्रियंका से खूबसूरत और कोई एक्ट्रेस नहीं लग सकती है भला? वैसे देखा जाए तो साड़ी में हर कोई इतना ही खूबसूरत लगता है।

    देसी अंदाज़

    देसी अंदाज़

    प्रियंका का तो अंदाज ही एकदम देसी है। भले ही वो LA में हों या फिर भारत में उन्हें पता है कि अपने फैन्स का दिल कैसे जीतना है।

    असम की एंबैज़डर

    असम की एंबैज़डर

    असम की ब्रैंड एंबैज़डर के समय प्रियंका एक इवेंट में इस अंदाज़ में दिखी थीं।

    क्या अदा..

    क्या अदा..

    प्रियंका की ये अदा देखकर आप भी फिदा हो गए न!

    कोई भी साड़ी

    कोई भी साड़ी

    कोई भी साड़ी हो प्रियंका हमेशा उसमें कमाल ही लगती हैं।

    English summary
    Priyanka Chopra in a post said that she was dying to wear a saree so she draped one. She posted her picture with Nick Jonas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X