For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईद 2019 के साथ सलमान खान ने होली भी कर लिया है BOOKED!

    |

    सलमान खान की भारत से प्रियंका चोपड़ा धमाकेदार वापसी कर रही हैं ये तो हम आपको बता ही चुके हैं। फिल्म अगले साल फैन्स और सलमान की ईद मुबारक करने आएगी ये भी तय हो चुका है।

    लेकिन सलमान ने इस बार ईद के साथ बॉलीवुडिया होली भी लॉक कर दी है। दरअसल, ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक होली के गाने पर थिरकती दिखेंगी। वैसे सलमान और प्रियंका दोनों ही पहले ऑन स्क्रीन होली पर थिरक चुके हैं।

    सलमान खान स्टारर भारत में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं। और फिल्म में माना जा रहा है कि कैटरीना कैफ भी एक मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।

    [Uff: एक तरफ सलमान हैं, दूसरी तरफ ऋतिक, अक्षय को करना पड़ा REJECT]

    भारत की शूटिंग 17 जुलाई से मुंबई में शुरू हो रही है और फिल्म का पहला शेड्यूल 11 दिन में पूरा हो जाएगा। माना जा रहा है कि सलमान और प्रियंका मुंबई शेड्यूल की शुरूआत इसी गाने से करेंगे।

    हालांकि ये गाना कैसा होगा ये तो किसी को फिलहाल नही पता है लेकिन ये तय है कि सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बॉलीवुडिया होली परदे पर वापस ला सकते हैं।

    हाल ही में अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी का होली गाना गो पागल हो या फिर वरूण धवन की बदरी की दुल्हनिया। इन सबसे कुछ मिसिंग है तो वो है होली का हुल्लड़।

    [7 दिन में सलमान की दुकान बंद, सुपरफ्लॉप लिस्ट, 125 करोड़ बजट, 1 करोड़ ओपनिंग]

    तो अब देखते हैं कि सलमान और प्रियंका, भारत में वो दे पाते हैं जो बॉलीवुड काफी दिनों से ढूंढ रहा है या नहीं। तब तक आपको याद दिलाते हैं बेस्ट बॉलीवुडिया होली -

    रंग बरसे से बलम पिचकारी तक

    रंग बरसे से बलम पिचकारी तक

    होली के गीत और बॉलीवुड का संगीत हमेशा साथ साथ ही चलते हैं। जब तक होली की पार्टियों में जमकर हिंदी फिल्मों के गानों पर थिरका ना जाए तब तक उस पार्टी की रौनक नहीं रह जाती है। याद करिए वो गाने जो आज तक होली की जान हैं।

    नाकाबंदी

    नाकाबंदी

    पता है कि इस गाने का होली से कोई लेना देना नहीं है लेकिन फिर भी इस गाने के बिना किसी की होली पूरी नहीं हुई है।

    जय जय शिवशंकर

    जय जय शिवशंकर

    भांग का असर तब तक नहीं पूरा होता जब तक आप इस गाने पर नहीं नाचे।

    रंग बरसे

    रंग बरसे

    रंग बरसे हिंदी सिनेमा का सबसे फेवरिट बॉलीवुड गाना है। लोग होली के अलावा हर मौके पर इस गाने पर थिरकना नहीं भुूलते। लौंगा इलाची का बी़ड़ा लगाया...चाबे गोरी का यार बलम तरसे रंग बरसे!

    आज ना छोड़ेंगे

    आज ना छोड़ेंगे

    कटी पतंग का ये गाना आज ना छोड़ेंगे बस हमजोली...खेलेंगे हम होली...लोगों की लिस्ट का पहला गाना होता है। हर पार्टी की शुरुआत इसी गाने से होती है।

    अंग से अंग लगाना

    अंग से अंग लगाना

    शाहरुख खान - जुही चावला स्टारर डर का गाना अंग से अंग लगाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना भी इस लिस्ट में काफी ऊपर रहता है। वैसे भी गाने में यशराज फिल्म्स का होली इफेक्ट दिखता है।

    होली के दिन

    होली के दिन

    होली के दिन दिल खिल जाते हैं...रंगों में रंग मिल जाते हैं...इस गाने में ज्ञान की मात्रा भले ही थोटड़ी ज़्यादा है पर फिर भी लोगों को ये गाना पसंद बहुत है।

    होली खेले रघुवीरा

    होली खेले रघुवीरा

    कृष्ण की होली तो बहुत सुनी होगी लेकिन राम की होली सुनकर लोग चौंके भी और गाने में डुूबे भी। जितने सुंदर इस गाने के बोल हैं, उतनी बार इसे हर पार्टी में बजाया जाता है।

    जोगीरा

    जोगीरा

    कोई भी होली नदिया के पार के जोगीरा सारारारारारा रा के बिना कैसे खत्म होगी। तो बस जोगी वाह...जोगी जी किए बिना हर होली का हुल्लड़ अधुूरा ही रह जाता है।

    अरे जा रे हट नटखट

    अरे जा रे हट नटखट

    जब नाचते नाचते थकान होने लगती है तो धीमी बीट का ये होली गीत काम बहुत आता है। आया होली का त्योहार...उ़ड़े रंग की बौछार...तुू है नारी नखरेदार मतवाली रे...मोहे मीठी लगे है तोरी गाली रे।

    होली आई रे कन्हाई

    होली आई रे कन्हाई

    जब राम की होली की बात हो गई तो कृष्ण की होली की बात कैसे ना हो। ये गाना है होली पार्टी में आराम से ठंडई पीते समय इंजॉय करने के लिए।

    मेरी पहले ही तंग थी चोली

    मेरी पहले ही तंग थी चोली

    हालांकि गाने के बोल थोड़े अजीब हैं लेकिन फिर भी लोगों की पार्टी में होली का ये गाना ज़रुर बजता है।

    बलम बिचकारी

    बलम बिचकारी

    आजकल हर होली पार्टी का The End इसी गाने से होता है।

    English summary
    Priyanka Chopra to dance on a Holi song in Salman Khan's Bharat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X