For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'एग्जोटिक' में प्रियंका ने ब्रिटनी का बॉडी-सूट पहना!

    |

    प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी और हॉट म्यूजिक एलबम 'एग्जोटिक' ने इंटरनेट पर जहां सुर्खियां बटोरी हैं और इंटरनेट पर धूम मचा रखी हैं वहीं दूसरी ओर इस एलबम को काफी आलोचनाओं का सामना कर पड़ा रहा है। हॉलीवुड के कई स्टार्स ने प्रियंका चोपड़ा के एलबम 'एग्जोटिक' के लिए प्रियंका चोपड़ा की खासी आलोचना की है। आलोचना करने वाले बॉलीवुड के बड़े नाम है।

    प्रियंका चोपड़ा पर ब्रिटनी स्पेयर्स, कैटी पैरी और जेनिफर लोपेज जैसे सितारों को कॉपी करने का आरोप लगा है। लोगों का कहना है कि प्रियंका का एलबम 'एग्जोटिक' काफी अच्छा है लेकिन यह वास्तविक नहीं है बल्कि यह हॉलीवुड सितारों के कई एलबमों का कॉपी है।

    देखें: एग्जोटिक में प्रियंका ने ब्रिटनी की कॉपी की

    गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने एलबम के गाने में एक स्कीन कलर स्वीमसूट पहना हुआ है जिसे अगर आप सरसरी निगाहों से देखे तो प्रियंका आपको एकदम से न्यूड नजर आयेंगी। लेकिन आपको बता दें कि हॉलीवुड आईकॉन ब्रिटनी स्पेयर्स ने अपने टॉक्सिक और जेनिफर लोपेज ने एक म्यूजिक अवार्ड शो में इस तरह का न्यूड बॉडीसूट पहना था और काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

    इसलिए प्रियंका चोपड़ा का बार-बार कहना कि उनका 'एग्जोटिक' एलबम पूरी तरह वास्तविक और रीयल है पर लोगों ने सवाल खड़े कर दिये हैं।

    आईये आपको दिखाते हैं प्रियंता चोपड़ा के एग्जोटिक एलबम की कुछ खास तस्वीरें..

    एलबम 'एग्जोटिक' में प्रियंका ने की कॉपी

    एलबम 'एग्जोटिक' में प्रियंका ने की कॉपी

    अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर एलबम `एग्जोटिक` में ब्रिटनी और जेनिफर को कॉपी करने का आरोप लगा है। लोगों का कहना है कि प्रियंका ने बड़े सितारों की नकल की है।

    सारी हदें की पार

    सारी हदें की पार

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने एलबम में सारी हदें पार कर दी हैं। यकीन नहीं होता कि प्रियंका ने अपने एलबम में इतने हॉट पोज दिये हैं।

    इंटरनेट पर 'एग्जोटिक' की धूम

    इंटरनेट पर 'एग्जोटिक' की धूम

    इंटरनेट पर प्रियंका के एलबम 'एग्जोटिक' ने आंधी ला दी है। लोग इस एलबम को देखने के लिए बेताब हैं। यूट्यूब पर महज 3 दिनों में 24 लाख लोगों ने प्रियंका के 'पिटबुल' एल्बम के `एग्जोटिक` गाने को सुना गया है।

    आधा हिंदी और आधा इंग्लिश में

    आधा हिंदी और आधा इंग्लिश में

    प्रियंका के एलबम में आधा गाना हिंदी में और आधा इंग्लिश में है, इसलिए इस एलबम को और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

    गाती रहेंगी प्रियंका चोपड़ा

    गाती रहेंगी प्रियंका चोपड़ा

    एलबम 'एग्जोटिक' बाद भी प्रियंका गायन जारी रखेंगी और अच्छे ऑफर मिले तो वह फिर से म्यूजिक एलबम निकालेंगी।

    English summary
    Priyanka Chopra received good response for her singing in the video, the actress on the other hand received a lot of criticism for aping Britney Spears, Jennifer Lopez and Katy Perry in it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X