For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1 मिनट के 1 करोड़..इसे कहते हैं स्टार पावर..

    By Shweta
    |

    प्रियंका चोपड़ा पिछले 2 सालों से लगभग बॉलीवुड के किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि उनका स्टार पावर आज वही है और हो भी क्यों ना आखिर हॉलीवुड में वो लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही हैं।

    प्रियंका चोपड़ा 18 दिसंबर को भारत आने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर चर्चा कर सकती हैं और फिल्म साइन भी कर सकती हैं। इसके अलावा वो कई अवार्ड शो में भी दिख सकती है। लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इस महीने के आखिर में होने वाली जी सिने अवार्ड में परफॉर्म भी कर सकती हैं।

    प्रियंका चोपड़ा हो सकता है जी सिने अवार्ड में परफॉर्म भी करें लेकिन इसके लिए प्रियंका चोपडा ने मोटी रकम मांगी है। जी हां आप सुनकर शायद हैरान हो जाएं लेकिन प्रियंका चोपड़ा जी सिने अवार्ड में परफॉर्म करने के लिए एक मिनट का एक करोड़ डिमांड कर रही हैं।

    रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा 5 मिनट की परफॉर्मेंस दे सकती हैं जिसके लिए उन्हें 4-5 करोड़ दिए जाएंगे। अब जाहिर सी बात है कि प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अच्छी खासी पॉपुलर हो चुकी हैं। इस साल उन्होंने फिल्मों में डेब्यू भी किया और अब अगली फिल्म की शूटिंग के साथ क्वांटिको 3 की भी शूटिंग कर रही हैं।

    अब अगर प्रियंका चोपड़ा का स्टारडम ही कुछ ऐसा है तो जाहिर है वो फीस भी दमदार लेंगी। इसलिए शायद वो 5 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ ले रही हैं और ऑर्गनाइजर्स देने के लिए तैयार भी हैं।

    English summary
    Priyanka Chopra to make a crore per minute for a stage performance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X