For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को कहा Incredible Man, जन्मदिन पर सामने आया पोस्ट!

    |

    प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पति निक जोनस के साथ सोशल मीडिया पर धमाका करतीं नजर आती रहती हैँ। लेकिन इस वक्त उनका एक पोस्ट चर्चा में है जो कि उन्होने निक जोनस को उनके जन्मदिन के मौके पर किया है। इसके पहले निक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और प्रियंका को इतना प्यार करने के लिए उनकी एक खजाने से तुलना की थी। इंस्टाग्राम पर निक ने एक रील वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया,

    कंगना रनौत ने पीएम मोदी को क्यों कहा अवतार? बोलीं राम और कृष्ण की तरह रहेंगे अमर!कंगना रनौत ने पीएम मोदी को क्यों कहा अवतार? बोलीं राम और कृष्ण की तरह रहेंगे अमर!

    "दुनिया में स्कॉट्सडेल नेशनल गोल्फ क्लब में मेरी पसंदीदा जगह पर दोस्तों और परिवार के साथ मेरा 30वां सप्ताहांत मना रहा है। हर पल को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद @priyankachopra।

    जानबूझकर और मुझे इतना प्यार महसूस कराने के लिए। आप एक खजाना हैं। और बाकी सभी को जन्मदिन के लिए धन्यवाद। बहुत मायने रखता है। #letsgetit।" इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को एक अतुल्य इंसान कहा है। उनका कहना है कि वो काफी अलग हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।

    आपके जीवन में हमेशा खुशियां बनी रहे और आपके चेहरे पर मुस्कान बनी रहे। आई लव यू @निकजोनास। यह एक सप्ताहांत था जिसने मेरा दिल इतना भर दिया। इसकी शुरुआत मेरे पति की 30वीं वर्षगांठ मनाने की इच्छा से हुई थी, लेकिन अंत में यह और भी अधिक हो गई।

    priyanka chopra, nick jonas, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस

    एनजे के दोस्तों और परिवार के लिए सभी ने कमरे को बहुत प्यार और खुशी से भर दिया। @scottsdalenational आप घर से दूर हमारा घर हैं। एक अविश्वसनीय व्यक्ति के आदर्श उत्सव को पूरा करने में मेरी मदद करने के लिए मैं आप सभी का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता।

    बॉब और रेनी आपकी कृपा इस बात से स्पष्ट है कि आपकी टीम हमारी देखभाल कैसे करती है। कीशा, शॉन, शेफ मेलो, क्रिस्टिन, जेमी, मटियास, जैच, तोमा, रेगी, क्रिस, जिम, और बाकी सब! आपने धमाल मचाया!

    English summary
    Bollywood Actress Priyanka Chopra calls husband Nick Jonas the Incredible Man, the post surfaced on his birthday! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X