For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सरोगेसी से मां बनने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों चुनना पड़ा ये रास्ता!

    |

    Recommended Video

    Priyanka Chopra बनीं British Vogue cover पर आने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस; बेटी संग पोज |FilmiBeat

    अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी मालती मैरी चोपडा जोनस के साथ नजर आती रहती हैं लेकिन इस उनका एक बयान काफी चर्चा में चल रहा है जो कि उन्होने सरोगेसी को लेकर दिया है। सभी को पता है कि उनकी बेटी मालती का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था और इसको लेकर लोगों ने प्रियंका को काफी ट्रोल किया था। इस वक्त प्रियंका का मालती के साथ फोटोशूट वायरल हो रहा है और उन्होने सरोगेसी को लेकर भी जवाब दिया है।

    जी हां, प्रियंका इस दौरान वोग के साथ बातचीत कर रही थीं जिसमें उन्होने बताया कि आखिर क्यों उनको सरोगेसी का सहारा लेना पड़ा और इसको चुनना पड़ा। प्रियंका ने बताया कि,

    सैफ अली खान हुए बॉडी शेमिंग का शिकार, ट्रोल करते हुए बोले लोग- उम्र के साथ साथ इसकी..सैफ अली खान हुए बॉडी शेमिंग का शिकार, ट्रोल करते हुए बोले लोग- उम्र के साथ साथ इसकी..

    "मेरे पास मेडिकल प्रॉबलम थीं, ये परिस्थिति सही नहीं थीं। यह एक महत्वपूर्ण कदम था। और, मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में थी जहां मैं ऐसा कर सकती थी।"

    बात नहीं करने के लिए कहा

    बात नहीं करने के लिए कहा

    इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में बात ना करने के लिए कहते हुए कहा कि, ''क्या आप मुझे नहीं जानते हैं?'' उनका बयान इसके बाद खबरों का हिस्सा है और लोगों को जवाब भी मिल चुका है।

    मेडिकल कंडीशन

    मेडिकल कंडीशन

    इससे इतना तय है कि प्रियंका चोपड़ा के मेडिकल कंडीशन की वजह से उनको सरोगेसी का सहारा लेना पड़ा था क्योंकि मां बनने में में उनको काफी खतरा था। प्रियंका चोपड़ा इस वक्त ग्लोबल स्टार हैं और लगभग हर देश के लोग उनको जानते हैं और पसंद करते हैं।

    देसी गर्ल

    देसी गर्ल

    लेकिन इस वक्त था जब प्रियंका चोपड़ा देसी गर्ल के नाम से मशहूर थीं सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनती थीँ। फिलहाल वो हॉलीवुड के काफी बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनती हैं और कई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैँ।

    चर्चा हुई थी

    चर्चा हुई थी

    कुछ समय पहले जब वो भारत आईं थीं तो चर्चा हुई थी कि वो किसी फिल्म के सिलसिले में आईं हैं लेकिन किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ था।

    English summary
    Bollywood Actress Priyanka Chopra broke her silence about becoming a mother through surrogacỵ. told why she had to choose this path!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X