For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Survey- ​प्रियंका चोपड़ा हैं बॉलीवुड की फेवरेट एक्टर सिंगर

    |

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने सिंगिंग और एक्टिंग टैलेंट से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों को काफी एंटरटेन किया है। प्रियंका की सिंगिंग के विदेशों में भी लोग दीवाने हैं। हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स के दौरान कई हॉलीवुड सितारों ने प्रियंका चोपड़ा की सिंगिंग को सराहा और साथ ही प्रियंका के साथ काम करने की अपनी इच्छा भी जाहिर की। प्रियंका की ही देखा देखी और भी कई एक्ट्रेसेस एक्टिंग के साथ ही अपने सिंगिंग टैलेंट को भी फिल्मों के जरिये दर्शकों तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत हुई हैं।

    हाल ही में एक पॉपुलर वेब पोर्टल के जरिये पोल लिया गया और इस पोल के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्टर सिंगर के ख़िताब से नवाजा गया है। ग्लोबल म्यूजिक के मार्केट में प्रियंका ने अपनी एक मजबूत पहचान बनायीं है, अभिनेत्री और इंटरनेशनल रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट प्रियंका चोपड़ा को बाकी एक्ट्रेसेस के मुकाबले 62 प्रतिशत वोट हासिल हुए, और प्रियंका के बाद श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा को 14 फीसदी वोट हासिल हुए इस दौड़ में अलिया भट , श्रुति हसन भी शामिल थी इन सभी को पछाड़ कर प्रियंका ने यह ताज अपने नाम किया है।

    प्रियंका खुद भी इस अचीवमेंट से बेहद खुश हैं। प्रियंका का मानना है कि आज वो जहां पर भी हैं उसके पीछे उनके पिता का सपोर्ट है। अगर उनके पिता ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया होता तो शायद वो आज जो कुछ हासिल कर सकी हैं वो नहीं कर पातीं। प्रिंयका चोपड़ा ने जब अपना पहला एलबम निकाला तो उसे विदेशों में काफी सफलता मिली। प्रिंयका ने अपने एलबमों के जरिये विदेशों में भी लोगों को अपने डांसिंग स्टाइल में डांस कराया। उसके बाद प्रिंयका का दूसरा एलबम आया और बॉलीवुड के कई सितारों ने प्रिंयका की इस उपलब्धि पर उन्हें ढेर सारी बधाई दी।

    English summary
    Priyanka Chopra is the favorite actor singer of Bollywood, says survey. Recently one popular website did an survey and Priyanka Chopra got 62 percent votes. Shraddha Kapoor, Parineeti Chopra also took second and third places.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X