For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा 30 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन कवर्स पर होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं!

    By Filmibeat Desk
    |

    क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन प्रियंका चोपड़ा जोनास हॉलीवुड में कदम रखने के बाद से भारत को वैश्विक मानचित्र पर ला रही हैं। ग्लोबल पावरहाउस को 30 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन कवरों पर चित्रित किया गया है! पिछले कुछ वर्षों में सभी वैश्विक प्रमुख पत्रिकाओं के समूह में दिखाई देने वाली, प्रियंका चोपड़ा ने भौगोलिक सीमाओं को पार किया है और एल्योर, मैरी क्लेयर, एल, वोग, मैक्सिम, इनस्टाइल, कॉस्मोपॉलिटन और कॉम्प्लेक्स जैसी पत्रिकाओं में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चित्रित किया गया है। हाल ही में, प्रियंका ने वैनिटी फेयर के फरवरी के कवर से सभी चौंका दिया, जिसका शीर्षक था,

    'पठान' में दीपिका पादुकोण खुद करेंगी दमदार एक्शन, बॉडी डबल लेने से किया साफ इंकार!'पठान' में दीपिका पादुकोण खुद करेंगी दमदार एक्शन, बॉडी डबल लेने से किया साफ इंकार!

    'हॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाला वैश्विक सितारा, रूढ़ियों को तोड़ना और निक जोनास के साथ बसना'। यह हमारी अपनी देसी गर्ल को वैश्विक स्तर पर इतनी बड़ी संख्या में वैश्विक मैगज़ीन कवर पर दिखने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनाती है।

    प्रियंका वैनिटी फेयर के कवर पर सफ़ेद फ्रिंज ड्रेस में नज़र आईं, ट्रेलब्लेज़र अपने नवीनतम पॉवर मूव में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। शूट ने अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार में बहुमुखी सर्वश्रेष्ठ को सामने लाया।

    द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस की हाल ही में दुनिया भर में रिलीज़ हुई है और अब प्रियंका चोपड़ा ने इस कवर शूट के साथ हॉलीवुड में एक और बहुत बड़ी प्रगति की है। वह जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, सिटाडेल और रोमांटिक ड्रामा, टेक्स्ट फॉर यू के लिए अमेरिकी ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ में दिखाई देंगी।

    द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस में सती के रूप में उनकी शानदार सफलता के बाद, प्रशंसक अपने पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय आइकन को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!

    English summary
    Bollywood Actress Priyanka Chopra becomes the first Indian actress to be on more than 30 international magazine covers! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X