For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा निकली 80 बच्चों की मां...खुद कर डाला ये खुलासा

    |

    प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में बहुत जल्दी सफल होने वाली आदाकारा है। उन्होने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाया है। कुछ दिनों पहले बरेली यूनिवर्सिटी ने प्रियंका को डॉक्टरेट की मानद उपाधि देने का फैसला किया था। आपको बता दें कि घने कोहरे के कारण इस समारोह में प्रियंका नहीं पहुंच सकी क्योंकि उनकी फ्लाइट ने उस उड़ान देर से भरी थी।

    इसके आगे प्रियंका से एक कार्यक्रम के दौरान पूंछा गया कि वो दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह बच्चा गोद लेगी कि नहीं। इस पर प्रियंका ने कहा कि उनको बच्चा गोद लेने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनके पहले से ही 80 बच्चे है। अरे चौकिए मत दरअसल प्रियंका एक फाउंडेशन चलाती है और इस फांउडेशन में करीब 80 बच्चों को प्रियंका ने गोद ले रखा है और वो बच्चों की पढ़ाई से लेकर उनका पूरा खर्च उठाती है। प्रियंका कहती है कि ऐसा लगता है कि सभी मेरे बच्चे है। प्रियंका समाजसेवा में हमेशा आगे रहती है और जरूरतमंदों की मदद करती है।

    English summary
    Priyanka Chopra is a very successful actress in Bollywood. They have played the role of not only in Bollywood but also in Hollywood. A few days ago Bareilly University decided to give Priyanka an honorary doctorate degree.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X