For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस खतरनाक बीमारी की शिकार हैं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर खोला राज, चौंक जाएंगे उनके फैंस

    |

    अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक राज खोला है जो कि उनके फैंस शायद आज तक नहीं जानते होंगे। बता दें कि उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वो एक अस्थमा की मरीज है और इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है क्योंकि उनके आसपास रहने वाले लोग इस बारे में काफी अच्छी तरह से जानते है। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि क्या हुआ अगर उनको ये समस्या है पर उनकी मंजिल के सामने ये बीमारी कभी नही आ सकती है। उनको कितनी भी समस्या क्यों ना हो जाए कोई भी उनको सफलता तक पहुंचने से नहीं रोक सकता है ये उनका निश्चय है।

    Made in China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का धमाकेदार पहला लुक आया सामनेMade in China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का धमाकेदार पहला लुक आया सामने

    बता दें कि इस बीमारी के बारे में आज तक किसी को नहीं पता था और ये काफी खतरनाक बीमारी है क्योंकि इसके अटैक से आप सांस सही से नहीं ले पाते है।

    आज प्रियंका चोपड़ा जिस मुकाम पर खड़ी है वो काफी तारीफ के काबिल है और इस समस्या को साथ लेकर वो आगे बढ़ी है। बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाले प्रियंका चोपड़ा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा है और हमेशा आगे बढ़ती रही है।

    उन्होने अपनी अस्थमा वाली बात सभी के सामने उजागर कर दी है और ट्विटर पर इसको लेकर एक पोस्ट लिखा है और कहा कि वो इस समस्या को कभी अपने काम के आगे नहीं आने दे सकती है।

    सलमान खान की भारत छोड़कर इस समय प्रियंका चोपड़ा फिल्म स्काई इज पिंक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है और वो फरहान अख्तर के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है। हाल ही में उन्होने निक जोनस के साथ सगाई की है और जल्द ही शादी भी कर सकती है।

    English summary
    Priyanka chopra battles Asthma for many years. she says that says the disease cannot stop her from achieving goals.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X