For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुजरा करने के बाद अब 'गुंडे' की कैबरे डांसर बनीं प्रियंका चोपड़ा

    |

    लगता है इन दिनों बॉलीवुड की मैडम पीसी अपने आप को एक बेहतरीन डांसर साबित करने में जुटी हुई हैं तभी तो वह आज कल फिल्मों में आयटम नंबर कर रही हैं। पॉप म्यूजिक, डिस्को और मुजरा करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब हेलन की तरह कैबरे करते हुए पर्दे पर नजर आयेंगी। जी हां दोस्तों मैडम पीसी फिल्म 'गुंडे' में कैबरे करेंगी जिसकी प्रैक्टिस उन्होंने शुरू भी कर दी है।

    फिल्म 'गुंडे' में प्रियंका चोपड़ा एक कैबरे डांसर नंदिता का किरदार निभा रही है जिसके लिए प्रियंका काफी उत्साहित हैं। फिल्म गुंडे में प्रियंका चोपड़ा के साथ पहली बार हीरो रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर हैं। फिल्म का निर्देशन किया है अब्बास जफर ने।

    गुंडे फिल्म में प्रिंयका के किरदार के बारे में अभी तक पूरी जानकारी किसी को नहीं है लेकिन सूत्रों के अनुसार प्रियंका हाल ही में जब कोलकाता फिल्म की शूटिंग के लिए गयीं तो उन्हें वहां पर देसी अंदाज़ में देखा गया। फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग कोलकाता में हुई है।

    कहा जा रहा है कि फिल्म के कैबरे सांग को पलक मुंचाल ने गाया है हालांकि इस गाने को लेकर पलक ने कुछ भी कहने से मना किया है क्योंकि यशराज फिल्म्स द्वारा उन्हें इस गाने के बारे में कुछ भी कहने को मना किया गया है। पलक मुंचाल की आवाज को आशिकी 2 से काफी पसंद की गया और साथ ही आशिकी 2 के गानों ने पलक को इंडस्ट्री में एक नयी पहचान दी है। फिल्म को अगले साल 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    Bollywood actress Priyanka Chopra slips into the role of a glamorous cabaret dancer named Nandita for Yash Raj Films' " Gunday".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X