For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन से प्रियंका चोपड़ा ने मांगी मदद, लिखा- 'मेरे देश की हालात नाजुक है'

    |

    भारत में कोरोना की नई लहर ने जो तबाही मचाई है, उसे देखकर पूरी दुनिया हैरान- परेशान है। देश में हर दिन कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखकर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी काफी चितिंत हैं। उन्होंने अपने ताजा ट्विट में अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडेन को टैग करते हुए खास अपील की है। प्रियंका ने भारत की हालत पर चिंता जताई है और अमेरिका से दरख्वास्त की है कि क्या वह तुरंत भारत को वैक्सीन्स दे सकते हैं?

    Priyanka Chopra ने US से मांगी मदत, कहा मेरे देश की हालत Crtical है उसको Vaccine की..| FilmiBeat

    प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा-" मेरा दिल टूट रहा है। भारत कोविड 19 से तड़प रहा है और यूएस ने जरूरत से 550 मिलियन वैक्सीन का ऑर्डर कर दिया है।"

    प्रियंका ने यूएस प्रेसिडेंट, वाइट हाउस चीफ सहित कई लोगों को टैग करते हुए लिखा है, AstraZeneca पूरी दुनिया के साथ शेयर करने के लिए शुक्रिया.. लेकिन मेरे देश की हालत बहुत खराब है। क्या आप भारत के साथ तुरंत वैक्सीन्स शेयर कर सकते हैं?

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने जॉन अब्राहम- इमरान हाशमी स्टारर 'मुम्बई सागा' का प्रीमियर किया ऐलानअमेज़न प्राइम वीडियो ने जॉन अब्राहम- इमरान हाशमी स्टारर 'मुम्बई सागा' का प्रीमियर किया ऐलान

    हल्के में ना लें

    हल्के में ना लें

    इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा ने भारत में कोविड की स्थिति पर चिंता जताई थी। अभिनेत्री नेसोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा है कि वो अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते।

    स्थिति गंभीर है

    स्थिति गंभीर है

    अभिनेत्री ने लिखा- "भारत में कोविड-19 की स्थिति गंभीर है। मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों और कहानियों को देख रही हूं जो बहुत डरावनी हैं.. स्थिति नियंत्रण से बाहर है और हमारी चिकित्सा व्यवस्था एक टूटने वाले बिंदु पर है।"

    कृपया घर पर रहें

    कृपया घर पर रहें

    अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, "कृपया घर पर रहें.. मैं आपसे घर रहने की विनती करती हूं। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, समुदाय और अपने फ्रंटलाइन के कार्यकर्ताओं के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंटलाइन कार्यकर्ता एक ही बात कह रहे हैं कि घर पर रहें।"

    मामले की गंभीरता को समझें

    मामले की गंभीरता को समझें

    उन्होंने आगे लिखा, "सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे। अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें। अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं। यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।"

    भारत में कोरोना

    भारत में कोरोना

    बीते 24 घंटे में देश में 3.23 लाख कोरोना के नए मामले सामने आए हैं, जो पिछले कुछ दिनों में कम आंकड़ा है। जबकि 2771 लोगों की मौत हुई है।

    English summary
    Priyanka Chopra appeals to US President Joe Biden to help India with Covid 19 vaccines. She says 'India is suffering from COVID-19 and US ordered 550M more vaccines than needed'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X