For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसान आंदोलन के समर्थन में खड़ी हुईं प्रियंका चोपड़ा, बोली इतनी बड़ी बात- फूड सोल्जर का डर दूर करो

    |

    कई दिनों से जारी किसान आंदोलन को लेकर बॅालीवुड भी अपना समर्थन जता रहा है। दिलजीत दोसांझ के साथ कई बॅालीवुड स्टार्स हैं जिन्होंने किसानों की मांग पर ध्यान देने की गुजारिश सरकार से की है। वहीं अब किसानों की मांग को पूरा करने की फेहरिस्त में दो नाम और शामिल हो गया है।

    देसी गर्ल Priyanka Chopra की विदेशी Film का Teaser रिलीज, फिल्म में बनी हैं बदले की देवी | FilmiBeat

    प्रियंका चोपड़ा से दूर विदेश में बैठ कर देश में किसानों के दर्द को अपने इस पोस्ट से सहारा देने की कवायद की है। उन्होंने किसान आंदोलन को सही ठहराते हुए ये बताया है कि कैसे किसान भारत के लिए सबसे अहम कार्य करते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने शब्दों के जरिए किसानों के लिए अपना पूरा समर्थन और प्यार दिया है।

    उन्होंने सरकार पर बिना किसी हमले के अपनी बात में उम्मीद और इस पूरे मामले के समाधान की बात की है। इसके साथ सोनम कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए डैनियल वेबस्टर का एक क्वोट लिखा है। उनके पति आनंद आहूजा ने भी तस्वीर के जरिए किसान आंदोलन का सपोर्ट किया है।

    प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट में लिखा

    प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट में लिखा

    प्रियंका चोपड़ा नेट्वीट में लिखा कि हमारे किसान भारत के फूड सोल्जर हैं। उनके डर को दूर किए जाने की जरूरत है। उनकी उम्मीद पूरी होनी चाहिए। एक संपन्न डेमोक्रेसी के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस मुश्किल का बाद की बजाय जल्द सोल्यूशन निकलना चाहिए।

    दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा

    दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा

    आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ के किसान आंदोलन के लिए किए गएट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपनी राय जाहिर किया।

    सोनम कपूर ने दिया रिएक्शन

    सोनम कपूर ने दिया रिएक्शन

    सोनम कपूर डैनियल वेबस्टर के एक कोट को लेकर लिखा कि जब तक शुरू होता है, अन्य कलाएं चलती हैं। इसलिए, किसान मानव सभ्यता के संस्थापक हैं। सोनम कपूर मिस्टर आनंद आहूजा ने भी उनको पूरा सपोर्ट किया है। उन्होंने किसानों के विरोध की एक तस्वीर जरूर पोस्ट की है।

    इन सभी सेलेब्स ने किया सपोर्ट

    इन सभी सेलेब्स ने किया सपोर्ट

    गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के साथ किसानों के विरोध प्रदर्शन के कई अधिक सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया है। इनमें रितेश देशमुख, हंसल मेहता, गौहर खान और चित्रागंदा सिंह का नाम शामिल है।

    दिलजीत दोसांझ को 1 करोड़ रूपए डोनेट किए

    दिलजीत दोसांझ को 1 करोड़ रूपए डोनेट किए

    दिलजीत दोसांझ भी किसान आंदोलन में सामने आकर 1 करोड़ रूपए डोनेट किए हैं। इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े और कंबल दिलवाए जायेंगे।

    English summary
    Priyanka Chopra and Sonam Kapoor give support to farmer movement by special post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X