For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    असम बाढ़ के लिए आगे आईं प्रियंका चोपड़ा- मैंने और निक ने राहत के लिए किया दान, लोगों से की अपील !

    |

    प्रियंका चोपड़ा असम की ब्रांज एंबेसडर हैं। वह राज्य में पर्यटन का समर्थन करती रहती हैं। इस बार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस असम बाढ़ के लिए सामने आए हैं। आपको बता दें कि कोरोना के दौरान भी प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने कई तरह के डोनेशन किए।

    वहीं इस बार मानसून की भारी बारिश से आई असम बाढ़ के लिए राहत देने के लिए अपनी तरफ से डोनेशन दिया है। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील भी की है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया है कि हम सभी इस वक्त महामारी के प्रभावों से निपट रहे हैं। भारत का एक राज्य असम एक और बड़े संकट से जूझ रहा है।

    ये भारी बारिश से तबाह हो गया है। लाखों लोगों का जीवन इससे प्रभावित हुआ है। आपके अटेंशन और सपोर्ट की जरूरत है। मैं कुछ विश्वसनीय संगठनों की डिटेल शेयर कर रही हूं। जो असम में ग्राउंड लेवल पर अच्छा काम कर रहे हैं। हमने और निक ने बाढ़ में राहत पहुंचाने के लिए दान किया है। आइए हम ऐसे संगठनों का समर्थन करें।

    बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ लगातार कोरोना से निपटने के लिए कई तरह से मदद कर रही हैं। महिलाओं की मदद के लिए उन्हें 76 लाख रुपए का दान करने का निर्णय लिया है।

    English summary
    Priyanka chopra and nick jonas donation for Assam Flood relief ,here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X